Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में उतर पाएंगे शुभमन गिल? कप्तान रोहित ने किया बड़ा खुलासा

वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले से पहले ही डेंगू का शिकार हुए शुभमन गिल पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है। गिल के खेलने पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: October 07, 2023 16:35 IST
Shubman Gill- India TV Hindi
Image Source : AP Shubman Gill

ODI World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम कल यानी कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप 2023 के अपने पहले मुकाबले में भिड़ने वाली है। इस मैच से पहले ही टीम इंडिया के सामने एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई। दरअसल टीम इंडिया के स्टार ओपनर शुभमन गिल डेंगू का शिकार हो गए, जिसके चलते ये माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के पहले मैच में नहीं खेल पाएगा। लेकिन अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने गिल को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल पाएंगे गिल?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के पहले वर्ल्ड कप मैच में गिल के खेलने के अभी भी काफी चांस हैं। ये अपडेट खुद कप्तान रोहित ने मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया है। रोहित ने कहा कि गिल अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से बाहर नहीं हुए हैं। रोहित ने कहा कि गिल को कोई चोट नहीं लगी है और वो बीमार हैं। लेकिन उनके खेलने या ना खेलने पर निर्णय मैच से ठीक पहले लिया जाएगा। रोहित ने कहा कि गिल की देखभाल लगातार मेडिकल टीम कर रही है। ऐसे में अभी तक ये पूरी तरह तय नहीं हो पाया है कि गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं।

 द्रविड़ ने भी दिया था ऐसा ही बयान

कोच राहुल द्रविड़ ने भी कहा था कि गिल अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से बाहर नहीं हुए हैं। द्रविड़ ने कहा कि ये खिलाड़ी अब तेजी से रिकवर कर रहा है और अभी तक गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले से बाहर नहीं हैं। द्रविड़ ने शुक्रवार को कहा कि आज वह (गिल) निश्चित रूप से बेहतर महसूस कर रहे हैं। द्रविड़ ने कहा कि मेडिकल टीम लगातार गिल की निगरानी कर रही है। हमारे पास 36 घंटे हैं, हम देखेंगे कि वे क्या निर्णय लेते हैं। गिल आज निश्चित रूप से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

द्रविड़ से जब पूछा गया कि क्या गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में उतर पाएंगे। इसपर उन्होंने कहा कि वो अभी भी टीम में शामिल होने की रेस में हने हुए हैं। द्रविड़ ने कहा, 'मेडिकल टीम ने अभी तक उन्हें बाहर नहीं किया है। हम दिन-प्रतिदिन के आधार पर उसकी निगरानी करते रहेंगे। 

ODI World Cup 2023: राहुल द्रविड़ ने याद किया 2007 का वर्ल्ड कप, कहा- भूल गया...

Asian Games 2023 में पाकिस्तान की हार, क्रिकेट में नहीं जीत सके कोई मेडल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement