Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2020 : कोलकाता नाइट राइडर्स की पहली जीत पर शाहरुख खान ने कुछ इस अंदाज में दी बधाई

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा "खुश था कि टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए यह एक अच्छा मैच था और जीत के साथ इसका अंत किया।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 8:54 IST
Shahrukh Khan Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Shuman Gill- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Shahrukh Khan Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad Shuman Gill

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से मात देकर आईपीएल 2020 में अपनी पहली जीत दर्ज की है। पहले मुकाबले में उन्हें मुंबई के हाथों 49 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। केकेआर की इस जीत पर टीम के सह मालिक और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने ट्वीट बधाई दी है और साथ ही उन्होंने युवा खिलाड़ियों का साहस भी बढ़ाया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा "खुश था कि टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए यह एक अच्छा मैच था और जीत के साथ इसका अंत किया। शुभमन गिल, नीतिश राणमा, शिवम मावी, नागरकोटी (स्व्स्थ रहें)। वरुण तुम्हारा स्वागत है। केकेआर आप काफी अच्छे से उनकी देखभाल कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : SRH के खिलाफ जीत के बाद मोर्गन ने शुभमन गिल की तारीफ में पढ़े कसीदे

युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के नाबाद अर्धशतक और पैट कमिंस की अगुवाई में गेंदबाजों के अनुशासित के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 142 रन ही बना सकी। 

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शॉर्ट गेंदबाजी के लिये आलोचना झेलने वाले आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी कमिंस ने चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया। वहीं स्पिनर वरूण चक्रवर्ती ने 25 रन देकर डेविड वार्नर का बेशकीमती विकेट चटकाया। जवाब में केकेआर ने दो ओवर बाकी रहते तीन विकेट खोकर 145 रन बनाये। 

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : डेविड वॉर्नर ने खुद ली हार की जिम्मेदारी, साहा को नबी से ऊपर भेजने पर दी सफाई

गिल और इयोन मोर्गन ने चौथे विकेट के लिये 92 रन की अटूट साझेदारी की। गिल 62 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि मोर्गन ने 29 गेंद में 42 रन बनाये जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे। 

इससे पहले केकेआर की शुरूआत खराब रही और दूसरे ही ओवर में सुनील नारायण (0) को खलील अहमद ने वार्नर के हाथों लपकवाया। वहीं नीतिश राणा (26) पांचवें और कप्तान दिनेश कार्तिक (0) सातवें ओवर में आउट हो गए थे।

(With Bhasha Inputs) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement