Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021: फॉफ डुप्लेसी ने शिखर धवन से छीनी ऑरेंज कैप

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गए हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 29, 2021 14:38 IST
IPL 2021: फॉफ डुप्लेसी ने...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: फॉफ डुप्लेसी ने शिखर धवन से छीनी ऑरेंज कैप

नई दिल्ली| चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गए हैं। इस कामयाबी के साथ ही अब उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से ऑरैंज कैप हासिल कर ली है।

डुप्लेसिस ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 38 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। उनके अब सीजन में 270 रन हो गए हैं, जोकि धवन से पांच रन ज्यादा है। धवन 20 अप्रैल से ही सीजन के टॉप स्कोरर थे।

हैदराबाद के खिलाफ 75 रनों की पारी खेलने वाले डुप्लेसिस के टीम साथी ऋतुराज गायकवाड टॉप 10 में आ गए हैं। इस बीच, हैदराबाद के राशिद खान पर्पल कैप की रेस में टाप तीन में पहुंच गए हैं। उन्होंने बुधवार को चेन्नई के खिलाफ तीन विकेट लिए थे।

बेंगलोर के हर्षल पटेल 17 विकेट के साथ टॉप पर है और उनके पास पर्पल कैप बरकरार है। दिल्ली कैपिटल्स के आवेश खान दूसरे नंबर पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement