1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. CSK vs KKR : धोनी के अंडर खेलने पर फाफ डुप्लेसिस ने इस खिलाड़ी को बताया सौभाग्यशाली

CSK vs KKR : धोनी के अंडर खेलने पर फाफ डुप्लेसिस ने इस खिलाड़ी को बताया सौभाग्यशाली

गायकवाड़ को इस अंदाज में बल्लेबाजी देख डु प्लेसिस को काफी आनंद आया और उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी सौभाग्यशाली है कि वह धोनी के अंडर इतने समय से खेल रहा है।  

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 22, 2021 7:57 IST
Faf du Plessis Said Ruturaj Gaikwad Been very lucky playing under MS for a long time CSK vs KKR - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Faf du Plessis Said Ruturaj Gaikwad Been very lucky playing under MS for a long time CSK vs KKR 

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से मात देकर आईपीएल सीजन 14 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की। इसी के साथ उन्होंने आईपीएल 2021 के प्वॉइंट्स टेबल में टॉप कर लिया है। चेन्नई ने फाफ डु प्लेसिस की 95 रन की नाबाद पारी की मदद से पहली इनिंग में 220 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। डुप्लेसिस की इस बेहतरीन इनिंग की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

मैच के बाद डु प्लेसिस ने कहा "यह पारी सबसे फ्लूएंट थी जो अब तक मैंने महसूस की। पिछले मैच में चीजें अच्छी होने लगी थी। यह सिर्फ लय और हाथ के फ्लो के बारे में होता है। कुछ मैचों पहले और आज भी स्पिनर बेस्ट गेंदबाज थे। जडेजा ने भी हमारे लिए काफी अच्छी गेंदबाजी की। बॉल काफी रुख कर आ रहा था।"

इस मैच में डुप्लेसिस का साथ देते हुए ऋतुराज गायकवाड़ 64 रन की धमाकेदार पारी खेली। गायकवाड़ पिछले तीन मैचों में फ्लॉप रहे थे जिसके बावजूद थोड़ी ने उन्हें बैक किया और चौथे मैच में भी उन्हें अपनी काबलियत दिखाने का मौका दिया। गायकवाड़ धोनी के भरोसे पर खड़े उतरे और उन्होंने डु प्लेसिस के साथ पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े। गायकवाड़ को इस अंदाज में बल्लेबाजी देख डु प्लेसिस को काफी आनंद आया और उन्होंने कहा कि यह खिलाड़ी सौभाग्यशाली है कि वह धोनी के अंडर इतने समय से खेल रहा है।

डु प्लेसिस ने कहा "वह काफी शानदार टेलेंट है। शुरुआत में जब गेंद बल्ले के बाहरी किनारे पर लगती है तो आप उसे महसूस करते हैं। देखकर अच्छा लगा कि वह अपनी टाइमिंग और तकनीक पर भरोसा करता है। वह काफी सौभाग्यशाली है कि वह लंबे समये से एमएस के अंडर खेल रहा है। उसे पता है कि वो क्या कर रहा है, उनके अंडर खेलना अच्छा है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker