Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL 2021: DC के प्लेऑफ के लिये क्वॉलीफाई करने पर रबाडा को है भरोसा, कही ये बात

रबाडा ने कहा, "मेरा मानना है कि खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि हम टूर्नामेंट के पहले चरण से ही अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। यह टीम के लिये सकारात्मक है।"

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: September 21, 2021 15:59 IST
Kagiso Rabada reacts about DC to qualify for playoffs- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kagiso Rabada reacts about DC to qualify for playoffs

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले चरण में अच्छा प्रदर्शन करने से उनकी टीम प्लेऑफ में जगह बनाने की अच्छी स्थिति में है। दिल्ली की टीम ने टूर्नामेंट के पहले चरण में आठ मैचों में से छह में जीत दर्ज की और जब कोविड-19 के कारण मई में लीग को स्थगित किया गया तो वह अंकतालिका में शीर्ष पर थी।

रबाडा ने दिल्ली कैपिटल्स की प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "मेरा मानना है कि खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि हम टूर्नामेंट के पहले चरण से ही अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। यह टीम के लिये सकारात्मक है।"

PBKS vs RR IPL 2021 Dream11 : पंजाब बनाम राजस्थान मैच में इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

इस तेज गेंदबाज ने कहा, "तालिका में शीर्ष पर रहते हुए सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत करना शानदार है हालांकि हमें अब भी काफी कुछ करने की जरूरत है। हम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये बहुत अच्छी स्थिति में हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement