Friday, March 29, 2024
Advertisement

DC vs PBKS : दिल्ली की जीत के बाद गदगद हुआ ऋषभ पंत का दिल, अपनी कप्तानी को लेकर कह दी ये बात

ऋषभ पंत ने मैच जीतने के बाद दिल्ली के कहा कि वह अभी से ही अपनी कप्तान को इंज्वॉय करने लगे हैं।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 19, 2021 6:26 IST
Rishabh Pant Big Statement about his captaincy After overwhelmed DC victory Over PBKS- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rishabh Pant Big Statement about his captaincy After overwhelmed DC victory Over PBKS

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने रविवार रात पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात देकर आईपीएल 2021 की अपनी दूसरी जीत दर्ज की।इस जीत के साथ दिल्ली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाद आईपीएल 2021 की प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। मैच जीतने के बाद दिल्ली के नए कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि वह अभी से ही अपनी कप्तान को इंज्वॉय करने लगे हैं।

IPL 2021 : श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मरलीधरन की चेन्नई में हुई एंजियोप्लास्टी

ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा "हार के आने के बाद अगला मैच जीतना काफी जरूरी हो जाता है। मैं अभी से अपनी कप्तानी को इंज्वॉय करने लगा हूं। लेकिन उन्होंने जिस तरह की शुरुआत की थी हम दबाव में थे। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया और उन्हें 190 तक रोका।"

IPL 2021, DC vs PBKS : पंजाब की हार के बाद कप्तान राहुल ने बताया कहाँ हुई टीम से चूक

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस मैच में 92 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की भी इस युवा कप्तान ने जमकर तारीफ की। धवन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि आप उनसे किसी भी चीज के बारे में बात कर सकते हैं और वह जो भी करते हैं टीम के लिए करते हैं।

पाकिस्तान से मिली हार से आहत हैं दक्षिण अफ्रीकी कोच मार्क बाउचर

मैन ऑफ द मैच रहे शिखर धवन के बारे में बात करते हुए पंत ने कहा "उनके पास काफी अनुभव है। आप उनसे किसी भी चीज के बारे में जाकर बात कर सकते हैं। कैसे फील्ड सेट करनी है और भी उनसे बात करने के लिए काफी कुछ है। दिन के अंत में वह जो भी करते हैं टीम के लिए करते हैं और अच्छा करते हैं। हम एक-दूसरे के साथ का लुत्फ उठाते हैं, यही हमारी टीम की खासियत है।"

बात मुकाबले की करें तो पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सामने 196 रन का लक्ष्य रखा था। पंजाब की ओर से मयंक अग्रवाल ने 69 रन की सर्वाधिक पारी खेली थी, वहीं कप्तान केएल राहुल ने 61 रन बनाए थे। 

दिल्ली की टीम ने इस लक्ष्य को शिखर धवन के शानदार 92 रन की मदद से 4 विकेट खोकर 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement