1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. एंडी मरे ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए रवाना होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए

एंडी मरे ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए रवाना होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए

 रिपोर्ट के अनुसार, आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड-स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया है।

IANS IANS
Published on: January 14, 2021 22:49 IST
Andy Murray found Corona positive before leaving for Australian Open- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Andy Murray found Corona positive before leaving for Australian Open

लंदन।| तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ऑस्ट्रेलियनओपन के लिए रवाना होने से पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, आठ फरवरी से शुरू होने जा रहे साल के पहले ग्रैंड-स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड दिया गया है। लेकिन अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण उनका इस टूर्नामेंट में भाग लेना मुश्किल लग रहा है।

ये भी पढ़ें - मोहम्मद आमिर ने ड्रेसिंग रूम के खराब माहौल पर लगाम लगाने की मांग की

33 साल के मरे को एक दिन बाद ही मेलबर्न के लिए रवाना होना था। लेकिन अब उन्होंने क्वारंटीन में रहने के बजाय अपने घर पर ही पृथकवास पर रहने का फैसला किया है। हालांकि उन्हें अब भी आस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - गाबा में गति और उछाल के खिलाफ हमारी अच्छी तैयारी : विक्रम राठौर

मरे इससे पहले, डेल रे बीच टेनिस टूर्नामेंट से भी हट गए थे और उन्होंने कहा था कि वह चोट के कारण नहीं बल्कि कोरोना के कारण इस टूर्नामेंट से हट रहे हैं।

ये भी पढ़ें - श्रीसंत ने की यशस्वी जायवाल की स्लेजिंग तो युवा खिलाड़ी ने कुछ इस अंदाज में दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें वीडियो

आस्ट्रेलियाई ओपन के लिए खिलाड़ियों और उनके सहयोगी स्टाफ के लिए आस्ट्रेलिया पहुंचने पर 14 दिन पर पृथकवास पर रहना अनिवार्य है।

पांच बार के उपविजेता मरे को आस्ट्रेलियन ओपन-2019 के पहले राउंड में पांच सेटों तक चले मुकाबले में स्पेन के रोबरटो बटिस्टा अगुट से हार का सामना करना पड़ा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड