Thursday, May 16, 2024
Advertisement

विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप: क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर हुईं सायना नेहवाल

सायना इसके साथ ही मारिन के खिलाफ अपने करियर का पांचवां मुकाबला हारी हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 03, 2018 15:44 IST
साइना नेहवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI साइना नेहवाल

नानजिंग (चीन): भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल को विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप में शुक्रवार को निराशा हाथ लगी। वर्ल्ड नम्बर-10 सायना महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में स्पेन की दिग्गज कैरोलीना मारिन से हारकर बाहर हो गई हैं। रियो ओलम्पिक की गोल्ड मेडलिस्ट मारिन ने सायना को क्वार्टर फाइनल में केवल 31 मिनटों के भीतर सीधे गेमों में 21-6, 21-11 से मात दी। 

सायना इसके साथ ही मारिन के खिलाफ अपने करियर का पांचवां मुकाबला हारी हैं। ऐसे में सायना और वर्ल्ड नम्बर-8 मारिन के बीच मुकाबलों का स्कोर 5-5 से बराबर हो गया है। लंदन ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता सायना की हार का साफ मतलब यह है कि पी.वी. सिंधु इस चैम्पियनशिप में एकमात्र भारतीय चुनौती शेष रह गई हैं 

इस चैम्पियनशिप में शुक्रवार को मिश्रित युगल वर्ग में सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को भी हार का सामना करना पड़ा। 

अश्विनी और सात्विक की जोड़ी को चीन की झेंग सिवेई और हुआं कियोंग की जोड़ी को सीधे गेमों में 21-17, 21-10 से हराकर बाहर कर दिया। दोनों जोड़ियों के बीच यह मुकाबला 36 मिनट तक चला। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement