Friday, May 17, 2024
Advertisement

पेस और हिंगिस के बाहर होने से विम्बलडन में भारतीय चुनौती समाप्त

लंदन: विम्बलडन में भारतीय चुनौती आज समाप्त हो गई जब मिश्रित युगल में लिएंडर पेस और मार्तिना हिंगिस तीसरे दौर में ब्रिटेन के हीथर वाटसन और फिनलैंड की हेनरी कोंटिनेन से हारकर बाहर हो गए

Agencies Agencies
Published on: July 08, 2016 12:52 IST
leander-paes-martina-hingis- India TV Hindi
leander-paes-martina-hingis

लंदन: विम्बलडन में भारतीय चुनौती आज समाप्त हो गई जब मिश्रित युगल में लिएंडर पेस और मार्तिना हिंगिस तीसरे दौर में ब्रिटेन के हीथर वाटसन और फिनलैंड की हेनरी कोंटिनेन से हारकर बाहर हो गए । वाटसन और कोंटिनेन की 16वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने 3-6, 6-3, 6-2 से जीत दर्ज की। पेस और हिंगिस के लिये यह हार इसलिये भी शर्मनाक रही कि उनकी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी पहला मैच साथ में खेल रही थी जिन्हें पहले दो दौर में वाकओवर मिला था।

पेस और हिंगिस ने 2015 में आस्ट्रेलियाई ओपन, विम्बलडन, अमेरिकी ओपन और इस साल फ्रेंच ओपन जीता था। वाटसन और कोंटिनेन को पहले दौर में लुईसा चिरिको और डेनिस कुंडला के खिलाफ और दूसरे दौर में ब्रूनो सोरेस और एलेना वेसनीना के खिलाफ वाकओवर मिला था।

इससे पहले, भारत के दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को भी महिला युगल वर्ग में अपनी जोड़ीदार मार्टिना के साथ हार मिली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement