Sunday, June 16, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2a ग्राहकों को मिलेगा नया कलर ऑप्शन, कंपनी ने X पर दिया बड़ा संकेत

नथिंग ने दुनियाभर के स्मार्टफोन बाजार में बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग छवि बना ली है। कंपनी ने अब तक कुल 3 स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है। अब कंपनी के लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन Nothing Phone 2a को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। नथिंग इस फोन को जल्द नए कलर के साथ पेश कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 24, 2024 20:41 IST
Nothing Phone 2a, Nothing Phone 2a new Variant, Tech News, Tech news in Hindi, Nothinh Phone 2a New - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Nothing Phone 2a में ग्राहकों जल्द मिल सकता है नया कलर ऑप्शन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने कुछ समय में मार्केट में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। नथिंग का नाम आते ही स्ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला स्मार्टफोन हमारे सामने आने लगता है। नथिंग इंडस्ट्री की पहली ऐसी कंपनी है जिसने इस तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ फोन लॉन्च किया है। अब नथिंग अपने एक लेटेस्ट स्मार्टफोन का नया वेरिएंट पेश करने जा रही है। 

आपको बता दें कि नथिंग ने अब तक बाजार में तीन स्मार्टफोन Nothing Phone, Nothing Phone 2 और Nothing Phone 2a को लॉन्च किया है। Nothing Phone 2a को कंपनी ने हाल ही में इसी साल लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन नथिंग का अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। नथिंग अब Nothing Phone 2a को नए कलर वेरिएंट के साथ पेश कर सकता है। 

आपको बता दें कि नथिंग ने शुरुआत के दो स्मार्टफोन को वाइट और ब्लैक कलर के साथ पेश किया था जबकि नथिंग फोन 2a को ब्लू कलर के साथ पेश किया गया था। अब Nothing Phone 2a में कुछ नए कलर्स देखने को मिल सकते हैं। नथिंग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस स्मार्टफोन के नए कलर्स का टीजर जारी किया है। 

Nothing Phone 2a में मिलेगा नया कलर ऑप्शन

बता दें कि कुछ दिन पहले एक्स पर Nothing Phone 2a का एक प्रमोशनल टीजर सामने आया था। इससे संकेत मिला था कि कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए नए कलर्स के Nothing Phone 2a को लॉन्च कर सकती है।  कंपनी के एक्स अकाउंट के प्रोफाइल फोटो में NOTHING टेक्स्ट को रेड, येलो और ब्लू कलर्स में लिखा गया है। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी अब Nothinh Phone 2a को रेड और येलो के मिक्स कलर के साथ पेश कर सकती है।

Nothing Phone 2a के दमदार फीचर्स 

Nothing Phone 2a को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसमे में आपको 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को MediaTek Dimensity 7200 Pro प्रोसेसर दिया गया है। इसमें एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिलता है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP के सेंसर दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें-  Motorola G04s भारत में इस दिन होगा लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा Dolby Atmos का फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement