Monday, May 13, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy Smart Ring इस महीने हो सकती है लॉन्च, यूजर्स को मिलेंगे दमदार फीचर्स

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2024 में Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च करने के दौरान अपनी गैलेक्सी स्मार्ट रिंग से पर्दा उठाया था। कंपनी ने बताया था कि यह रिंग यूजर्स के हेल्थ का बखूबी ध्यान रखेगी। अब सैमसंग की इस स्मार्ट को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 25, 2024 21:43 IST
Samsung Galaxy Ring, Samsung Galaxy Ring Features, Samsung Galaxy Ring Specs,सैमसंग, सैमसंग गैलेक्सी- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग की स्मार्ट रिंग में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Smart Ring in India: स्मार्टफोन, स्मार्टफोन वॉच के बाद अब स्मार्ट रिंग का जमाना आ चुका है। कई सारे टेक ब्रैंड अब स्मार्ट रिंग पर फोक सक रहे हैं। बोट और नॉइज जैसी कंपनिया अपनी स्मार्ट रिंग को मार्केट में पेश कर चुकी हैं। इस लिस्ट में जल्द ही दिग्गज कंपनी सैमसंग का भी नाम जुड़ने वाला है। पिछले काफी महीनों से सैमसंग की इस रिंग को लेकर चर्चा हो रही है लेकिन अब जल्द ही फैंस को यह देखने को मिलेगी। सैमसंग इसमें स्मार्टफोन की ही तरह कई एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकता है।

सैमसंग की स्मार्ट रिंग को लेकर अभी तक लीक्स ही सामने आ रहीं थी लेकिन कंपनी ने 17 जनवरी को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में इससे पर्दा उठा दिया। कंपनी ने Samsung Galaxy S24 को लॉन्च करने के दौरान Galaxy Smart Ring की झलक दिखाई। इससे यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी स्मार्ट रिंग पर काम कर रही है। जल्द ही यह बाजार में सेल के लिए उपलब्ध होगी। 

Smart Ring के लॉन्च को लेकर आई नई लीक

आपको बता दें कि फिलहाल इवेंट में कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का कोई खुलासा नहीं किया। लेकिन टेक एनालिस्ट ग्रीकगार्ट ने इंस्टाग्राम  पर अपकमिंग स्मार्ट रिंग की लॉन्चिंग डेट के बारे में जानकारी शेयर की है। अगर लीक्स की मानें तो कंपनी गैलेक्सी स्मार्ट रिंग को इस साल के हाफ यानी जून या फिर इसके नेक्स्ट मंथ में लॉन्च कर सकती है। 

कुछ लीक्स में यह भी सामने आ रहा है कि कंपनी इसकी लॉन्चिंग में देरी कर सकती है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस साल होने वाले दूसरे गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में इसे लॉन्च कर सकती है। बता दें कि नेक्स्ट गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में सैमसंग  Galaxy Z Fold 5 और Z Flip 5 को मार्केट में उतार सकती है। इन दोनों फोल्डेबल फोन्स के साथ ही गैलेक्सी रिंग भी बाजार में दस्तक दे सकती है।

Galaxy Smart Ring में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

 Samsung Galaxy Ring में कई सारे एडवांस फीचर उपलब्ध कराएगी। इसमें ज्यादा फीचर्स आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले होंगे। यह स्मार्ट रिंग यूजर्स के हेल्थ के डेटा को रियल टाइम में उपलब्ध कराएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गैलेक्सी रिंग में कंपनी Samsung Health App का इस्तेमाल करेगी। सैमसंग ने इसे Powerful and Accessible कहा गया है। सैमसंग की तरफ से कहा गया है गैलेक्सी रिंग एक इंटेलिजेंट रिंग जो आपकी हेल्थ पर लगातार नजर रखेगी।

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8 सीरीज में इस आएगा नया अपडेट, सर्किल टू सर्च समेत मिलेंगे दो AI फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement