Tuesday, June 11, 2024
Advertisement

'पापा मेरी जान...' मंत्री बनते ही चिराग पासवान हुए भावुक, पिता को याद करते हुए शेयर की इंस्पिरेशनल पोस्ट

चिराग पासवान ने मंत्री बनने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी और अपने पिता के वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 11, 2024 10:56 IST
चिराग पासवान और उनके पिता रामविलास पासवान- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चिराग पासवान और उनके पिता रामविलास पासवान

चिराग पासवान तीसरी बार सांसद बने और पहली बार वह मोदी कैबिनेट में मंत्री बने हैं। मोदी 3.0 कैबिनेट में चिराग पासवान को फूड प्रोसेसिंग मंत्रालय सौंपा गया है। उन्हें खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री बनाया गया है। उनके पिता रामविलास पासवान उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय का जिम्मा संभाल चुके हैं। मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने के बाद चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायक पोस्ट शेयर किया है।

Related Stories

चिराग ने अपने पापा को किया याद

रील के माध्यम से उन्होंने अपनी और अपने पिताजी के कुछ वीडियो और तस्वीरों को जोड़कर एक इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर की है। इस वीडियो पोस्ट में देखा जा सकता है कि रामविलास पासवान कैबिनेट मंत्री के तौर पर राष्ट्रपति भवन में शपथ लेते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद हुए ट्रांजिशन में चिराग पासवान मंत्री पद की शपथ लेते हुए दिखने लगते हैं। मतलब चिराग पासवान राजनीति में ठीक अपने पिता जी के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में एनिमल मूवी का गाना 'पापा मेरी जान...' बज रहा है। 

चिराग को लेकर उनके पापा के अनमोल शब्द  

वीडियो में आगे चिराग पासवान ने उन तस्वीरों को शेयर किया है जिसमें वह अपने पिताजी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और वीडियो के बैकग्राउंड में रामविलास पासवान की रिकॉर्डेड आवाज चल रही है। जिसमें वह कह रहे हैं- "हमें इस बात की खुशी है कि यह चिराग न सिर्फ मेरा चिराग है बल्कि इस पूरे देश और दुनिया का चिराग बन चुका है। मैं चिराग को हर बात के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।" 

वीडियो को खूब पसंद कर रहे लोग

चिराग द्वारा शेयर किया गया इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 करोड़ लोगों ने देखा और 11 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने चिराग की तारीफ करते हुए कमेंट किया है। कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि बेटा हो तो ऐसा। कई अन्य लोगों ने चिराग पासवान और उनकी पार्टी को बधाई देते हुए लिखा- लोजपा रामविलास पार्टी और चिराग पासवान के नेतृत्व में बिहार का भविष्य सुनहरा और सुखद होगा।  

ये भी पढ़ें:

IND vs PAK: मैच हारने के बाद Delhi Police ने पाकिस्तानी टीम के लिए मजे, न्यूयॉर्क पुलिस को टैग कर पूछा ये सवाल

मक्का मदीना में काबा के सामने बुर्का पहन महिला ने किया डांस, वायरल हुआ Video तो भड़के लोग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement