Friday, May 31, 2024
Advertisement

बेटे की शानदार परफॉर्मेंस देख नम आंखों के साथ पिता ने बजाई तालियां, Video आपको भी कर देगा भावुक

एक पिता अपने बेटे से कितना प्यार करता है, यह समझना काफी मुश्किल होता है क्योंकि पिता कभी भी अपना प्यार जाहिर नहीं कर पाता है। मगर इस वायरल वीडियो देखने के बाद आप सबकुछ समझ जाएंगे।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 11, 2024 14:51 IST
बेटे की परफॉमेंस देख भावुक हुए पिता- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बेटे की परफॉमेंस देख भावुक हुए पिता

इस दुनिया में एक इंसान के पास मां, भाई, बहन समेत कई रिश्ते होते हैं। मगर सबसे अलग रिश्ता एक बेटे और बाप का ही होता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि अन्य रिश्तों में इंसान अपने प्यार को बहुत ही आसानी से जता सकता है। मगर बाप-बेटे का ही रिश्ता ऐसा है जिसमें दोनों ही अपने प्यार को जताने में असमर्थ होते हैं। दोनों के दूसरे से प्यार तो बेइंतहा करते हैं मगर जब उसे जताने की बारी आता है तो दोनों ही इसमें फेल हो जाते हैं। लेकिन एक बाप अपने बेटे से कितना प्यार करता है अगर वह समझना है तो फिर इस वायरल वीडियो को देख लीजिए।

वीडियो आपको भी कर देगा भावुक

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स स्टेज पर अपना परफॉर्मेंस दे रहा होता है। उसकी परफॉर्मेंस देखने के लिए उसके पिता वहां पहुंचे होते हैं। पब्लिक में खड़े होकर पिता अपने बेटे का परफॉर्मेंस देखता है और कुछ ही देर में वह भावुक हो जाता है। वीडियो में आप देखेंगे कि पिता की आंखें नम हो गई हैं। अपने बेटे की स्टेज पर परफॉर्म करते देख वो इतने भावुक हो जाते हैं कि वो अपने आप को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और जोर से ताली बजाने लगते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद निश्चित तौर पर आप भी भावुक हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख 85 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- एक पिता का प्यार इस दुनिया से परे है, यह मां के प्यार से भी बढ़कर है। दूसरे यूजर ने लिखा- मैंने जब अपने बेटे का पहली बार परफॉर्मेंस देखा तब मुझे भी ऐसा ही महसूस हुआ था।

ये भी पढ़ें-

शख्स के घर में अलाउड नहीं था चिकन तो ऑर्डर करते हुए किया स्पेशल रिक्वेस्ट, लेकिन होटल वालों ने तो हद ही कर दी

महिला ने बताया अपने काम करने का कारण, पढ़ने के बाद बॉस को आएगा जबरदस्त गुस्सा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement