Sunday, May 12, 2024
Advertisement

West Bengal: कोलकाता में एक और मॉडल फांसी के फंदे से लटकी मिली

West Bengal: कोलकाता में एक मॉडल अपने किराए के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकी मिली।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: July 17, 2022 22:35 IST
West Bengal News- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE West Bengal News

Highlights

  • शनिवार की शाम युवती अपनी सहेली के साथ रेस्टोरेंट में गई
  • वापस लौटी तो अपने कमरे में गई, दरवाजा बंद कर लिया
  • दरवाजा नहीं खोला, तो सहेली ने पुलिस को सूचित किया

West Bengal: कोलकाता में एक मॉडल अपने किराए के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकी मिली। इस शहर में तीन महीने में इस तरह की यह तीसरी घटना है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि युवती की पहचान 21 वर्षीय पूजा सरकार के रूप में हुई है, जो उत्तर 24 परगना जिले के गोबरदंगा कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा थी और दक्षिण कोलकाता के बंसद्रोनी इलाके में किराए के फ्लैट में रहती थी। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, शनिवार की शाम महिला अपनी सहेली के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थी। उन्होंने बताया कि उनके वापस लौटने के बाद, सरकार को मध्यरात्रि के आसपास एक फोन आया, जिसके बाद वह भागकर अपने कमरे में गई और दरवाजा बंद कर लिया। 

कमरे में फांसी के फंदे से लटके मिली

उन्होंने बताया कि जब उसकी सहेली के बार-बार दरवाजा खोलने का अनुरोध करने के बाद उसने दरवाजा नहीं खोला, तो उसने पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकार को उसे कमरे में फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे तुरंत एक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिवार का दावा है कि उसका बॉयफ्रेंड गोबरदंगा में रहता है। 

गौरतलब है कि मई के तीसरे सप्ताह में दो मॉडल बिदिशा डी मजूमदार और पल्लवी डे फांसी के फंदे से लटकी मिली थीं। पल्लवी डे ने 15 मई को आत्महत्या की थी। पल्लवी डे की लाश उनके फ्लैट में पाई गई थी। 25 मई को एक्ट्रेस बिदिशा डे मजूमदार ने सुसाइड कर लिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement