Friday, May 03, 2024
Advertisement

"BJP के वाशिंग मशीन में हर काले आदमी के दाग धुल जाते हैं", पीएम मोदी सहित भाजपा सरकार पर ललन सिंह ने साधा निशाना

ललन सिंह ने कई मुद्दों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और भापजा को घेरा। उन्होंने एनसीपी को लेकर पीएम से सवाल किया कि अब वह भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते हैं?

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Pankaj Yadav Updated on: August 19, 2023 16:55 IST
जदयू अध्यक्ष ललन सिंह।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जदयू अध्यक्ष ललन सिंह।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी को झूठा इंसान बताया था। इस बार फिर से उन्होंने मोदी समेत पूरी भाजपा सरकार को भ्रष्ट बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी हमेशा झूठ बोलते हैं और बाद में वे और उनकी पार्टी उसे एक जुमला बता देती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने चुनाव से पहले जनता से वादा किया था कि विदेश से काला धन वापस लाएंगे। हर गरीब के अकाउंट में 15 से 20 लाख रुपए डालेंगे। क्या हुआ उन सबका? जब वादों को पूरा नहीं कर पाएं तो गृह मंत्री अमित शाह ने कह दिया कि वह तो एक चुनावी जुमला था। नीतीश कुमार जी ने जो भी वादे जनता से किए थे वे उन सभी वादों को पूरा किए हैं।

Related Stories

"भाजपा से जुड़े लोगों के भ्रष्टाचार वाले मामले पर क्यों चुप्पी साध लेते हैं मोदी?"

ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बात करते हैं लेकिन वह महाराष्ट्र, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों में हुए भ्रष्टाचार पर क्यों नहीं बोलते। मोदी ने कहा था कि महाराष्ट्र में एनसीपी के नेता 70 हजार करोड़ का घोटाला किए हैं, लेकिन अब वह इस पर कुछ भी नहीं बोलते। बीजेपी ने ऐसा वाशिंग मशीन बनाया है कि उसमें काला से काला आदमी भी सफेद होकर निकलता है। मैं मोदी जी से कहना चाहूंगा कि वह इस वाशिंग मशीन का प्रचार पूरे दुनिया में करें। 

"बिहार में सही है लॉ एंड ऑर्डर, गड़बड़ है तो वह मणिपुर में है"

लॉ एंड आर्डर के मुद्दे पर बोलते हुए ललन सिंह ने कहा कि बिहार में कोई भी लॉ एंड आर्डर खराब नहीं है। अभी आप मेरी हत्या कर दें या हम आपकी हत्या कर दें तो यह लॉ एंड आर्डर है, यदि कोई हत्या हुई है तो हत्यारा पकड़ा जाएगा। लॉ एंड आर्डर तो मणिपुर में खराब है, जब मैं वहां राहत शिविर में गया था तब वहां के लोगों से मैंने बात की थी। वहां दोनों समुदाय में से किसी को भी भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं है। बिहार में लॉ एंड ऑर्डर बहुत दुरूस्त है। बीजेपी के सांसदों को जहां मन करे वहां परेड करें। 

दरभंगा में AIIMS नहीं बनाना चाहती केंद्र सरकार

दरभंगा एम्स पर ललन सिंह ने कहा कि केंद्र की सरकार दरभंगा में एम्स नहीं बनाना चाहती, वह बस उस पर राजनीति करना चाहती है। दरभंगा एम्स के लिए राज्य सरकार ने जो जमीन चिन्हित किया है वह जमीन सिक्स लेन के किनारे है। एम्स तक जाने के लिए राज्य सरकार ने फोर लेन सड़क बनाने का भी निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें:

बिहार: अररिया पत्रकार हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार हत्या के पीछे की वजह आई सामने

मौसा ने 5 साल के मासूम का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध का था शक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement