Friday, April 26, 2024
Advertisement

साइड मिरर एडजस्ट करने कहा तो कैब ड्राइवर ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारी पर किया हमला, गिरफ्तार

कैब ड्राइवर ने गुस्से में आकर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला बोल दिया जिससे वे घायल हो गए। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 10, 2021 11:20 IST
साइड मिरर एडजस्ट करने कहा तो कैब ड्राइवर ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारी पर किया हमला, गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साइड मिरर एडजस्ट करने कहा तो कैब ड्राइवर ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारी पर किया हमला, गिरफ्तार

नई दिल्ली:  कैब ड्राइवर को साइड व्यू मिरर एडजस्ट करने और लापरवाही से गाड़ी न चलाने की सलाह एक रिटायर्ड पुलिस अफसर को भारी पड़ गई। कैब ड्राइवर ने गुस्से में आकर रिटायर्ड पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला बोल दिया जिससे वे घायल हो गए। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार की देर रात8.30 बजे की है।  61 साल से रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर जितेंद्र राणा ने राजौरी गार्डेन से कैब बुक किया था। कैब ड्राइवर शुरू से ही बहुत लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। जितेंद्र राणा के मुताबिक ऐसा लग रहा था जैसे वह नशे में है। रास्ते में कई लोग उसकी लापरवाह ड्राइविंग की जद में आने से बाल-बाल बच गए। इसी दौरान राणा ने कैब ड्राइवर को साइड व्यू मिरर चेंज करने के लिए कहा। लेकिन वह लापरवाह तरीके से गाड़ी चलाता रहा। राणा न कर नेहरू प्लेस के पास गाड़ी रोककर उसने राणा और उसके परिवार को गाड़ी से उतरने के लिए कहा। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा और चाकू से हमला कर दिया।

राणा ने बताया कि ड्राइवर के हमला करते ही मेरी नाबालिग बेटी और पत्नी रोने लगी। कुछ स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर उसका चाकू छीन लिया। राणा ने बताया कि चाकू से हमले के बाद वे गिर गए। पुलिस को कॉल की गई लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें एम्स में भर्ती करा दिया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा। “हमारी टीम तब अस्पताल गई और पाया कि घायल व्यक्ति मालवीय नगर का रहनेवाला है और उसका नाम जितेंद्र राणा और वह दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त उप-निरीक्षक है। 

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि राणा ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक उबर कैब बुक की थी और राजौरी गार्डन से आ रहे थे, इस दौरान साइड-व्यू मिरर को एडजस्ट करने को लेकर ड्राइवर के साथ उनकी कुछ तीखी बहस हुई थी।' पुलिस ने कहा कि बहस के दौरान चालक ने राणा पर अचानक चाकू से हमला कर दिया, स्थानीय लोगों ने चालक को काबू कर लिया। राणा के पेट में चाकू से वार किए गए। पुलिस ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है।पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसका नाम राजकुमार(34) है और वह  नांगलोई का रहनेवाला है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement