Friday, April 26, 2024
Advertisement

PM मोदी के संसदीय दफ्तर को बेचने के लिए OLX पर डाला विज्ञापन, 4 आरोपी हिरासत में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ‘बेचने’ के लिए एक ऑनलाइन साइट पर कथित तौर पर विज्ञापन डालने के आरोप में वाराणसी के भेलुपुर पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 18, 2020 21:04 IST
Narendra Modi Office OLX, Modi Office OLX Sale, Modi Office OLX, Modi Varanasi Office OLX Sale- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ‘बेचने’ के लिए विज्ञापन डालने के आरोप में 4 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ‘बेचने’ के लिए एक ऑनलाइन साइट पर कथित तौर पर विज्ञापन डालने के आरोप में वाराणसी के भेलुपुर पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाहर नगर स्थित संसदीय कार्यालय को 7.5 करोड़ रुपये में बेचने के लिए यह विज्ञापन डाला गया था। उन्होंने बताया ऑफिस की 4 तस्वीरें अलग-अलग ऐंगल से ऑनलाइन साइट OLX पर बेचने के लिए डाली गई थीं। पुलिस ने बताया कि इस पर कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय बेचने के लिए उसकी तस्वीर ऑनलाइन साइट पर डालने का मामला संज्ञान में आया था। उन्होंने बताया कि भेलुपुर पुलिस ने मामला दर्ज करके चारों आरोपियों, लक्ष्मी कांत ओझा, मनोज यादव, बाबू लाल पटेल और जितेंद्र वर्मा को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि विज्ञापन में प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय को 2 मंजिला और 4 कमरे का बताया गया था। उन्होंने बताया कि विज्ञापन में कार्यालय को 6500 वर्ग फुट का बताया गया था। आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी सहित अन्य आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

2014 में पहली बार लोकसभा पहुंचे थे पीएम
बता दें कि नरेंद्र मोदी पहली बार 2014 में वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे और प्रधानमंत्री बने थे। 2014 के चुनावों में उन्होंने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को काफी बड़े अंतर से हराया था। 2019 में भी मोदी ने वाराणसी से ही लोकसभा चुनाव लड़ा और जीते। काफी व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद पीएम मोदी एक सांसद के नाते समय-समय पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाते रहे हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement