1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. BJP का दावा- 'दिल्ली में तीसरी लहर के दौरान प्रतिदिन आ सकते हैं 40 हजार मामले'

BJP का दावा- 'दिल्ली में तीसरी लहर के दौरान प्रतिदिन आ सकते हैं 40 हजार मामले'

भाजपा ने कहा है कि विदेशों में जिस तरह से कोरोना की तीसरी लहर ने कहर ढाना शुरू कर दिया है, उससे सबक लेते हुए दिल्ली की केजरीवाल को भी संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियों में तेजी लानी चाहिए।

IANS IANS
Published on: July 18, 2021 6:40 IST
BJP का दावा- 'दिल्ली में...- India TV Hindi
Image Source : PTI BJP का दावा- 'दिल्ली में तीसरी लहर के दौरान प्रतिदिन आ सकते हैं 40 हजार मामले'

नई दिल्ली: भाजपा ने कहा है कि विदेशों में जिस तरह से कोरोना की तीसरी लहर ने कहर ढाना शुरू कर दिया है, उससे सबक लेते हुए दिल्ली की केजरीवाल को भी संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियों में तेजी लानी चाहिए। आईआईटी दिल्ली की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर के दौरान प्रतिदिन 40 हजार केस आ सकते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार ने जिस तरह से पहली और दूसरी कोरोना की लहर में लापरवाही दिखाई, अगर वैसे ही हालात रहे तो यह वास्तव में घातक सिद्ध होगा। उन्होंने केजरीवाल सरकार को चेताया कि तीसरी लहर के लिए सभी इंतजाम करें। ताकि पहले की तरह लहर आने पर हाथ खड़े कर जिम्मेदारियों को केंद्र सरकार पर डालने की कोशिश न करें।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आईआईटी दिल्ली की एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, दिल्ली को कोरोना के सबसे बुरे दौर से निपटने के लिए तैयार रहना चाहिए। दिल्ली में तीसरी लहर के दौरान प्रतिदिन 40 हजार तक मामले आ सकते हैं। जिनमें से नौ हजार मरीजों को अस्पताल में भर्ती करने की जरूरत पड़ सकती है। इस स्थिति से निपटने के लिए 500 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत होगी।

Click Mania
Modi Us Visit 2021