Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली में 1 करोड़ 97 लाख रुपए की रॉबरी करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, CCTV कैमरे में कैद हुई थी वारदात

दिल्ली में 1 करोड़ 97 लाख रुपए की रॉबरी मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला 30 मार्च का है, रोहिणी सेक्टर 24 इलाके में बदमाश व्यापारी की कार से रुपयों से बरा बैग लूटकर फरार हो गए थे।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: April 04, 2022 11:18 IST
दिल्ली में 1 करोड़ 97 लाख रुपए की रॉबरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : सांकेतिक तस्वीर दिल्ली में 1 करोड़ 97 लाख रुपए की रॉबरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार

Highlights

  • दिल्ली में 1 करोड़ 97 लाख की रॉबरी करने वाले बदमाश गिरफ्तार
  • पुलिस ने लूटा गया कैश भी बरामद कर लिया है
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी पूरी वारदात

दिल्ली में 1 करोड़ 97 लाख रुपए की रॉबरी मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया  है। मामला 30 मार्च का है, रोहिणी सेक्टर 24 इलाके में बदमाश व्यापारी की कार से रुपयों से बरा बैग लूटकर फरार हो गए थे। पूरी वारदात वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके आधार पर बुध विहार थाने की पुलिस ने बदमाशों की पहचान की। फिर उसके बाद गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने लूटा गया कैश भी बरामद कर लिया है। CCTV फुटेज में साफ दिख रहा था कि कैसे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

घटना के बाद व्यापारी नरेंद्र कुमार अग्रवाल ने पुलिस को बताया था कि रात के समय वह अपने ड्राइवर धर्मेंद्र कुमार के साथ करीब 1 करोड़ 97 लाख रुपए नकद लेकर चांदनी चौक से अपने भतीजे के घर लौट रहे थे, जब वो पॉकेट 21, सेक्टर 24 रोहिणी दिल्ली के पास पहुंचे, तो एक अज्ञात व्यक्ति स्कूटी पर आया और उनकी कार का रोस्ता रोक दिया और उनसे बहस करने लगा। 

फिर थोड़ी देर बाद ही वहां दो-तीन लोग और आ गए और उनकी कार के ड्राइवर के साइड का शीशा तोड़ दिया। बहस के बाद कार की चाबी छीन ली। उसके बाद बदमाश कार की डिक्की खोलकर उसमें रखे 3 बैग लेकर मौके से फरार हो गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement