Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्‍ली: मुखर्जी नगर के कैफे में बाउंसरों का उत्‍पात, डीयू के चार छात्रों के साथ की मारपीट

दिल्ली विश्वविद्यालय के चार छात्रों से मुखर्जी नगर के एक कैफे के बांउसरों ने कथित तौर पर मार-पीट की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2019 7:24 IST
Mukherjee Nagar Fighting - India TV Hindi
Mukherjee Nagar Fighting 

नयी दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय के चार छात्रों से मुखर्जी नगर के एक कैफे के बांउसरों ने कथित तौर पर मार-पीट की। दोनों पक्षों के बीच संगीत की आवाज बढ़ाने को लेकर बहस हुई थी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। 

पीड़ित छात्रों की पहचान समर, मुकुल, अभिज्ञान और मयंक के रूप में हुई है और ये पूर्वांचल के रहने वाले हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि संगीत को तेज आवाज में बजाने को लेकर कैफे के बाउंसरों और छात्रों के बीच बहस हुई। इसके बाद आरोपी ने छात्रों को पीटा। 

अधिकारी ने बताया कि छात्रों को हल्की चोटें आईं और इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शक्ति सिंह ने कहा कि उनका एक दोस्त मुखर्जी नगर के केफै में अपने दोस्तों के साथ बुधवार रात खाना खाने गया था। उन्होंने दावा किया, ‘‘ कैफे में बाउंसरों में से एक ने संभवत: मेरे दोस्त को मारा-पीटा, जो कि दिल्ली विश्वविद्यालय के विधि संकाय का छात्र है। 

पुलिस से भी संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने सहयोग नहीं किया और आरोपी को ही बचाते रहे।’’ पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) विजयंत आर्या ने कहा, ‘‘समर की शिकायत पर मुखर्जी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement