Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 LIVE Updates: राजनाथ सिंह ने पूछा, राफेल पर ॐ नहीं लिखता तो क्या लिखता राहुल जी?

हरियाणा के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर, 2 बार मुख्यमंत्री रह चुके कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता और पूर्व लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला समेत दमाम दिग्गज इस बार हरियाणा के चुनावी दंगल में एक-दूसरे को पटखनी देने की कोशिश में हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 18, 2019 6:45 IST
Haryana Assembly Election Live Updates | India TV- India TV Hindi
Haryana Assembly Election Live Updates | India TV

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर, 2 बार मुख्यमंत्री रह चुके कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डाजननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता और पूर्व लोकसभा सांसद दुष्यंत चौटाला समेत दमाम दिग्गज इस बार हरियाणा के चुनावी दंगल में एक-दूसरे को पटखनी देने की कोशिश में हैं। इनके अलावा बहुजन समाज पार्टी और इंडियन नेशनल लोकदल भी पूरे दमखम के साथ मैदान में डटे हुए हैं। इतने कद्दावर नेता जब चुनावी अखाड़े में उतरेंगे तो खबरें भी भरपूर आएंगी, इसलिए हरियाणा विधानसभा चुनावों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें:

Haryana Assembly Election 2019 LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 2:06 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    हरियाणा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, 'विजयदशमी पर शस्‍त्र पूजा की परंपरा है। जब मैंने राफेल प्‍लेन पर ॐ लिखा तो लोगों ने कहा कि ॐ क्‍यों लिखा। मैं राहुल जी से पूछना चाहता हूं कि शस्‍त्र पूजा में ॐ नहीं लिखता तो क्‍या लिखता।'

  • 12:28 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने हरियाणा में चुनावी रैली के दौरान कहा, कश्मीर एक आतंरिक मामला है, क्या कांग्रेस अब इसे दूसरे देशों तक ले जाएगी। 

  • 12:27 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    राजनाथ सिंह ने हरियाणा की चुनावी रैली में अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला, पार्टी पर कश्मीर मुद्दे को अंतरराष्ट्रीय मुद्दा बनाने का आरोप लगााया।

  • 10:14 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा राजनीतिक विरोधियों पर व्यक्तिगत हमले कर रही है क्योंकि वह जानती है कि आगामी चुनावों में उसका आधार खत्म हो रहा है।

  • 10:14 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    भाजपा पर तीखा हमला करते हुए जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को दावा किया कि सत्ताधारी दल ने जमीनी स्तर पर कोई ठोस काम नहीं किया और इसकी जगह पर सिर्फ झूठ बोलती रही।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Haryana Vidhan Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement