Saturday, March 02, 2024
Advertisement

ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाली मीराबाई चानू पर बनेगी फिल्म

 वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी। इस फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी ‘डब’ किया जाएगा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 01, 2021 9:45 IST
Mirabai Chanu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MIRABAI_CHANU ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाली मीराबाई चानू पर बनेगी फिल्म

टोक्यो ओलंपिक में सिलवर मेडल जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू के जीवन पर एक मणिपुरी फिल्म बनेगी। इस संबंध में शनिवार को चानू की तरफ से और इम्फाल की सेउती फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बीच इम्फाल पूर्व जिले के नोंगपोक काकचिंग गांव स्थित उनके आवास पर एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए। 

निर्माण कंपनी के अध्यक्ष मनाओबी एम एम द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि इस फिल्म को अंग्रेजी और विभिन्न भारतीय भाषाओं में भी ‘डब’ किया जाएगा। 

मनाओबी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘हम अब एक ऐसी लड़की की तलाश शुरू करेंगे जो मीराबाई चानू का किरदार अदा कर सकती हो। वह दिखने में भी कुछ-कुछ उनकी जैसी हो। इसके बाद उन्हें चानू की जीवनशैली के बारे में प्रशिक्षित किया जाएगा। शूटिंग शुरू होने में कम से कम छह महीने का समय लगेगा।’’

(इनपुट-पीटीआई)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement