1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इमरान खान की पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स को नसीहत, बोले - बॉलीवुड को नहीं करें कॉपी

इमरान खान की पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स को नसीहत, बोले - बॉलीवुड को नहीं करें कॉपी

 फिल्म निर्माताओं को ओरिजनल कंटेंट पर ध्यान देने के लिए कहते हुए इमरान खान ने यह भी कहा कि पाक फिल्म इंडस्ट्री हॉलीवुड और बॉलीवुड की 'अश्लीलता' से प्रभावित थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2021 20:32 IST
Imran Khan- India TV Hindi
Image Source : AP इमरान खान की पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स को नसीहत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी में अपने देश में फिल्म इंडस्ट्री के विकास के बारे में बात की। फिल्म निर्माताओं को ओरिजनल कंटेंट पर ध्यान देने के लिए कहते हुए इमरान खान ने यह भी कहा कि पाक फिल्म इंडस्ट्री हॉलीवुड और बॉलीवुड की 'अश्लीलता' से प्रभावित थी।

खान ने कहा कि शुरुआत में गलतियां की गईं क्योंकि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड से 'प्रभावित' थी, जो पहले ही किसी और संस्कृति से प्रभावित है।

इस्लामाबाद में नेशनल एमेच्योर शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल के अवॉर्ड सेरेमनी को संबोधित करते हुए, खान ने फिल्म निर्माताओं से ओरिजनल कंटेंट पर ध्यान केंद्रित करने और फिल्म निर्माण में नए दृष्टिकोण अपनाने का आग्रह किया। डॉन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने भारत में पाक टीवी शो की लोकप्रियता का भी जिक्र किया।

उन्होंने कहा, "मैं अपने फिल्म उद्योग में मौलिकता चाहता हूं और इसके लिए सोचने का एक नया तरीका लाना चाहता हूं।" उन्होंने कहा, "अश्लीलता की शुरुआत हॉलीवुड से हुई, फिर बॉलीवुड में आई और फिर उस तरह की संस्कृति को यहां बढ़ावा दिया गया।"

उन्होंने युवा फिल्म निर्माताओं को अपनी मूल सोच लाने की सलाह दी और देश की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए उनकी प्रशंसा की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X