Friday, March 29, 2024
Advertisement

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में किया खुलासा

पलक अपने हिंदी सिनेमा डेब्यू को लेकर घबराई हुई हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म को लेकर कई खुलासे किए हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: August 01, 2020 13:08 IST
shweta tiwari daughter palak- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @PALAKTIWARII टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं

मुंबई: टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी गुरुग्राम की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज से बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक का कहना है वह यह कदम उठाने के लिए तैयार हो गई है।

पलक के डेब्यू प्रोजेक्ट का शीर्षक 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' है। इसका निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं।

फिल्मों में डेब्यू करने जा रहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक, विवेक ओबेरॉय कर रहे लॉन्च

इस बारे में पलक ने आईएएनएस से कहा, "'रोजी' के लिए मैं कहूंगी कि फिल्म ने मुझे चुना है। कहानी के सार को सुनने के बाद मेरे लिए मुश्किल था कि मैं इसका हिस्सा बनने से इनकार करूं। 'रोजी' के लिए हमारे निर्देशक सर का नजरिया रहस्यपूर्ण है। इसे निभाने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मान रही हूं।"

पलक अपने हिंदी सिनेमा डेब्यू को लेकर घबराई हुई हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, "आपका डेब्यू आपकी पहली छाप होती है, हालांकि मुझे यह भी महसूस हुआ है कि मैं कुछ समय के लिए यह कदम उठाने के लिए तैयार हूं। मैंने पूरे जीवन में इस दिन के लिए सपना देखा है और अब अंतत: यह हो रहा है, घबराहट है और हर किसी को गर्व महसूस कराने का दबाव है, खासकर उनके लिए जो मुझ पर विश्वास करते हैं।"

इसका पहला भाग, 'सैफ्रॉन चैप्टर' सैफ्रॉन बीपीओ में आधारित है, जिसे गुरुग्राम में सबसे भूतहा स्थानों में से एक माना जाता है।

फिल्म की कहानी रोजी नामक एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऑफिस में एक कर्मचारी थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement