Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: सुष्मिता सेन ने लिखा- 'जब हम जीवन की कद्र करना छोड़ देते हैं, तब...'

कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। अब तक देश में 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 21, 2020 7:13 IST
sushmita sen corona virus- India TV Hindi
सुष्मिता सेन ने कोरोना वायरस को लेकर किया पोस्ट

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में पैर पसार चुका है। भारत में इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कर रही हैं। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस वायरस और जीवन को लेकर बड़ी बात लिखी है।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जिंदगी एक अनमोल तोहफा है। जब हम इसकी कद्र करना बंद कर देते हैं तो वो हमें याद दिलाने की कोशिश करता है। एक महामारी को अक्सर अंधेरे स्थान के रूप में प्रतिबिंबित किया जाता है। एक अनिश्चितता, भय, अराजकता, विभाजन, भेदभाव और निश्चित रूप से जीवन की हानि! और हां, अंतत: मानव आत्मा की तरह कुछ भी नहीं होता है- यह लचीलापन, सकारात्मकता, प्रार्थना, करुणा, नए सिरे से आशा और अनुशासित कार्रवाई के साथ एकजुट होकर लड़ता है... सभी जीवन का सम्मान करने की अपनी अथक खोज में।'

बता दें कि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने बीते शुक्रवार को देश में कोरोनावायरस के कुल मामलों की संख्या 206 बताई है, जबकि 4 लोगों की मौत हो चुकी है। 

एहतियात के दौर पर कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, जिम और थियेटर्स बंद कर दिए गए हैं। कई हिस्सों में धारा 144 लगी हुई है। मुंबई, पुणे और लखनऊ सहित कई शहरों में बाजार बंद कर दिए गए हैं। लोगों से घरों में कैद रहने की अपील की जा रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement