Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एक बार फिर सिनेमाघरों में दिखेगा कश्मीरी पंडितों का दर्द, इस खास दिन पर दोबोरा रिलीज हो रही 'The Kashmir Files'

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में कश्मीरी पंडितों की हत्याओं के बाद पूरे समुदाय का कश्मीर से पलायन दिखाया गया था।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: January 19, 2023 7:22 IST
The Kashmir Files- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VIVEKAGNIHOTRI The Kashmir Files

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्देशत फिल्म 'The Kashmir Files' आज कश्मीरी हिंदू पलायन दिवस के अवसर पर एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'द कश्मीर फाइल्स' साल 2022 की उन चुनिंदा फिल्मों में से एक है जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। फिल्म को सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म को दोबारा रिलीज करने की जानकारी देते हुए अनुपम खेर और फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है। विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, 'द कश्मीर फाइल्स 19 जनवरी- कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर फिर से रिलीज हो रही है। यह पहली बार है जब कोई फिल्म साल में दो बार रिलीज हो रही है। यदि आप इसे बड़े स्क्रीन पर देखने से चूक गए हैं, तो अभी अपने टिकट बुक करें।'

यह भी पढ़ें: इस साल Ranveer-Deepika के घर गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने Video में खुद बताया था अपना प्लान 

जी स्टूडियो के सहयोग से पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 245 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फिल्म की फिर से रिलीज के बारे में बात करते हुए, विवेक और पल्लवी ने संयुक्त बयान में कहा था कि 'द कश्मीर फाइल्स' ने वही किया है जो उसे करना चाहिए था। इसने पहले ही कश्मीरी हिंदू नरसंहार के बारे में सच्चाई फैला दी है।  कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर हम उन लोगों से हजारों अनुरोध प्राप्त करने के बाद बड़ी स्क्रीन पर फिल्म को फिर से रिलीज कर रहे हैं, जो पहली बार इसे देखने से चूक गए थे, विशेष रूप से युवा भारतीय और महिलाएं।

Radhika Merchant और अनंत अंबानी से पहले इस एक्टर ने रचाई शादी, वायरल हो रही हैं वेडिंग तस्वीरें

बयान में आगे कहा गया है कि यदि आप में से किसी ने इसे नहीं देखा है, तो आपके लिए इसे फिर से अपने परिवार, दोस्तों और प्रियजनों के साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका है। यह वास्तव में भारतीय सिनेमा के एक नए अध्याय की शुरूआत है। जय हिन्द। विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग में बिजी हैं। 'द वैक्सीन वॉर' की कहानी इंडियन साइंटिस्ट और उन लोगों पर बेस्ड है, जिन्होंने कोविड के खिलाफ एक वैक्सीन डेवलेप करने के लिए दो साल से ज्यादा समय तक अपने दिन और रात का बलिदान दिया।

Shubman Gill ने तोड़ा रिकॉर्ड, खिलाड़ी के साथ सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara की सगाई वाला ट्वीट हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement