1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. KBC 12: इस सवाल का सही जवाब देकर सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं IPS मोहिता शर्मा

KBC 12: इस सवाल का सही जवाब देकर सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं IPS मोहिता शर्मा

आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 18, 2020 9:35 IST
KBC 12 IPS mohita sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IPS मोहिता शर्मा ने जीते 1 करोड़ रुपये 

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को दूसरी करोड़पति मिल गई है। आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा ने 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब दिया। हालांकि, मोहिता शर्मा 7 करोड़ रुपये का सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और उन्होंने गेम क्विट कर दिया। 

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने मोहिता शर्मा से 1 करोड़ रुपये का सवाल पूछा- इनमें से किस विस्फोटक पदार्थ का पेटेंट सबसे पहली बार 1898 में जर्मन रसायनशास्त्री जॉर्ज फेड्रिक हेनिंग ने कराया था और जिसका पहली बार द्वितीय विश्वयुद्ध में इस्तेमाल किया गया था।

लाडली पोती आराध्या के जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने खूबसूरत अंदाज में दी शुभकामनाएं

मोहिता ने इस सवाल का सही जवाब दिया- आरडीएक्स और इस सीजन की दूसरी करोड़पति बन गईं। उन्होंने ये भी कहा कि वो जितनी भी धनराशि जीतें, लेकिन रात को सोते वक्त सुकून मिलना जरूरी है। 

जानकारी के अनुसार, मोहिता साल 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं और इस वक्त जम्मू-कश्मीर में पोस्टेड हैं। वो हिमाचल के कांगड़ा की रहने वाली हैं। हालांकि, उनका परिवार दिल्ली में शिफ्ट हो गया था। 

बता दें कि पिछले हफ्ते नाजिया नसीम ने एक करोड़ रुपये जीते थे और इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बनी थीं। हालांकि उन्होंने 7 करोड़ के सवाल पर क्विट कर दिया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment