Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राखी सावंत ने किया पति रितेश से अलग होने का ऐलान, वैलेंटाइन्स डे से पहले टूटा रिश्ता

रविवार को इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2022 22:39 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत

Highlights

  • राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 में नजर आई थीं।
  • बिग बॉस से बाहर आने के बाद राखी ने पति रितेश से अलग होने का ऐलान कर दिया।

राखी सावंत ने रविवार को सोशल मीडिया पर पति रितेश से अलग होने की घोषणा की। बिग बॉस के हालिया सीज़न के दौरान उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कई विवादों के बाद यह फैसला आया। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अभिनेत्री ने वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था, "प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों, बस यह कहना चाहती थी कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान था जो मेरे नियंत्रण से बाहर थीं। हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों को काम करने की कोशिश की है लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें।

आगे राखी ने लिखा, "मैं वास्तव में दुखी और दिल टूट गई हूं कि यह वेलेंटाइन डे से पहले होना था लेकिन निर्णय लेना पड़ा। मैं रितेश को जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करती हूं लेकिन मेरे लिए जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम पर ध्यान देना होगा और मेरा जीवन और खुद को खुश और स्वस्थ रखें। मुझे हमेशा समझने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद! - राखी सावंत।"

जबकि रितेश ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

राखी ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 15 में रितेश को अपने पति के रूप में पेश किया था। पूर्व जोड़े को आखिरी बार शमिता शेट्टी के जन्मदिन की पार्टी के दौरान एक साथ देखा गया था।

बिग बॉस 15 के बारे में बात करते हुए, इसे 30 जनवरी को प्रसारित सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया था। अभिनेता तेजस्वी प्रकाश ने 'बिग बॉस' सीजन 15 की ट्रॉफी उठाई और 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement