1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. दिव्येंदु शर्मा वेब सीरीज़ 'बिच्छू का खेल' की स्टार-कास्ट संग गंगा आरती के लिए जल्द पहुंचेंगे वाराणसी

दिव्येंदु शर्मा वेब सीरीज़ 'बिच्छू का खेल' की स्टार-कास्ट संग गंगा आरती के लिए जल्द पहुंचेंगे वाराणसी

 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2020 20:57 IST
बिच्छू का खेल'- India TV Hindi
Image Source : @ZEE5 बिच्छू का खेल

लॉकडाउन को जीवन के लगभग हर क्षेत्र से हटाए जाने के साथ, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने फिर से अपनी कमर कस ली है और न्यू नॉर्मल को अपनाने की कोशिश कर रही है। जबकि विभिन्न प्रोडक्शन हाउस ने फिल्मों और वेब वेब सीरीज़ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, वही इन प्रोजेक्ट्स की रिलीज़ से पहले होने वाली प्रोमोशनल एक्टिविटीज़ को भी सावधानीपूर्वक अंजाम दिया जा रहा है। ऐसे में,  एकता कपूर ने अपनी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़, बिच्छू का खेल के प्रमोशन को सिटी टूर के साथ शुरू करने का फैसला किया है।

दिव्येंदु, अंशुल चौहान और जीशान क्वाड्री अभिनीत ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब की इस क्राइम थ्रिलर को दीवाली के बाद 18 नवंबर को रिलीज़ करने की योजना बनाई गई है और रिलीज़ से पहले, शो के निर्माताओं ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक विशेष गंगा आरती का आयोजन किया है, जिसके साथ कोविड महामारी के बीच प्रोमोशनल सिटी टूर करने वाला यह पहला शो बन गया है।

एक सूत्र ने साझा किया, “चूंकि इस शो की अधिकतम शूटिंग वाराणसी में की गई है, ऐसे में, मेकर्स ने दशाश्वमेध घाट पर एक विशेष गंगा आरती का आयोजन करने का फैसला किया है। शो के निर्माताओं ने सोचा कि शहर में एक विशेष आरती के साथ कार्यवाही को स्टार्ट करना उचित होगा। और इसलिए, उन्होंने आवश्यक परमिशन भी प्राप्त कर ली है और शो के कलाकारों सहित मुख्य नायक दिव्येंदु के साथ अंशुल चौहान और जीशान चतुरी के साथ उड़ान भरेंगे। इस इवेंट के दौरान सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।"

दिव्येंदु, जो मिर्जापुर 2 की विनम्र सफलता के बाद वापसी कर रहे है, वे कहते हैं, “हमने बनारस में बिच्छू का खेल की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है और मैं एक बार फिर इस पवित्र स्थान का दौरा करने के लिए उत्साहित हूं, इस बार विशेष रूप से गंगा आरती के लिए जिसका आयोजन शो की सफलता के लिए निर्माताओं द्वारा किया गया है।"

उत्तर प्रदेश में स्थापित, कहानी अखिल (दिव्येंदु) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लेखक है और पल्प फ़िक्शन का फैन है। ट्रेलर में, हम दिव्येंदु को एक खतरनाक गेम के मास्टरमाइंड के रूप में देखते हैं जहां वह अपने रास्ते में आने वालों को भ्रमित करने या मारने का प्रबंधन करता है। एक ऐसे मिशन पर तैनात जो बुरी दुनिया में जाने के लिए तैयार है, वहाँ हमने देखा कि अखिल अपने दुश्मनों को बिच्छू की तरह डंक मारकर ख़त्म कर देता है। वह एक जांच पुलिस अधिकारी को बेवकूफ बना रहा है, क्योंकि उसे यकीन है कि भ्रष्ट तंत्र के कारण वह आसानी से इस केस से बाहर निकल आएगा।

दर्शकों को एक परफ़ेक्ट दिवाली धमाका देते हुए, इस सीरीज में मुकुल चड्डा, गगन आनंद और राजेश शर्मा सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

इस महीने की 18 तारिख़ से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 क्लब पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार, 'बिच्छू का खेल' एक क्राइम थ्रिलर है, जो एक नवोदित लेखक अखिल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका जीवन ट्विस्ट से भरपूर रोलर-कोस्टर की सवारी से कम नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment