Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. पद्मश्री से सम्मानित सुनील दत्त की 91वीं बर्थ एनिवर्सिरी, तस्वीरों में देखिए बेटे संजय दत्त संग खूबसूरत बॉन्डिंग

पद्मश्री से सम्मानित सुनील दत्त की 91वीं बर्थ एनिवर्सिरी, तस्वीरों में देखिए बेटे संजय दत्त संग खूबसूरत बॉन्डिंग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 06, 2020 9:52 IST
  • पद्मश्री से सम्मानित दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की 6 जून को 91वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। वो एक फिल्म अभिनेता, निमार्ता, निर्देशक और नेता रहे। उन्होंने 'साधना', 'एक फूल चार कांटे', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी यादगार फिल्मों में काम किया। 'लगे रहो मुन्ना भाई' में उन्हें आखिरी बार संजय के साथ बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था।
    Image Source : instagram: @duttsanjay

    पद्मश्री से सम्मानित दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त की 6 जून को 91वीं बर्थ एनिवर्सिरी है। वो एक फिल्म अभिनेता, निमार्ता, निर्देशक और नेता रहे। उन्होंने 'साधना', 'एक फूल चार कांटे', 'गुमराह', 'मेरा साया', 'मदर इंडिया' और 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' जैसी यादगार फिल्मों में काम किया। 'लगे रहो मुन्ना भाई' में उन्हें आखिरी बार संजय के साथ बॉलीवुड फिल्म में देखा गया था।

  • सुनील दत्त का जन्म 6 जून 1929 को हुआ था। जब वो पांच साल के थे, तभी उनके पिता दीवान रघुनाथ दत्त का निधन हो गया था। उन्होंने लखनऊ और मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी की और ट्रांसपोर्ट इंजीनियरिंग डिविजन में काम भी किया।
    Image Source : instagram: @duttsanjay

    सुनील दत्त का जन्म 6 जून 1929 को हुआ था। जब वो पांच साल के थे, तभी उनके पिता दीवान रघुनाथ दत्त का निधन हो गया था। उन्होंने लखनऊ और मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी की और ट्रांसपोर्ट इंजीनियरिंग डिविजन में काम भी किया।

  • सुनील दत्त और उनके बेटे संजय दत्त की मजबूत बॉन्डिंग से हर कोई वाकिफ है। वो अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे और हर मुश्किल कदम में उसका साथ देते थे। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में दिखाया गया है कि कैसे उनके पिता ने उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ाया है।
    Image Source : instagram: @duttsanjay

    सुनील दत्त और उनके बेटे संजय दत्त की मजबूत बॉन्डिंग से हर कोई वाकिफ है। वो अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे और हर मुश्किल कदम में उसका साथ देते थे। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में दिखाया गया है कि कैसे उनके पिता ने उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ाया है।

  • संजय दत्त सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिता संग पुरानी फोटोज शेयर कर उन्हें याद करते हैं। 
    Image Source : instagram: @duttsanjay

    संजय दत्त सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पिता संग पुरानी फोटोज शेयर कर उन्हें याद करते हैं। 

  • सुनील दत्त और नरगिस ने 1958 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। दोनों के तीन बच्चे संजय दत्त, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं। 
    Image Source : instagram: @duttsanjay

    सुनील दत्त और नरगिस ने 1958 में एक-दूसरे का हाथ थामा था। दोनों के तीन बच्चे संजय दत्त, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं। 

  • 1968 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री सम्मान से नवाजा था। मुंबई में 25 मई 2005 को दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर उनका निधन हो गया था।
    Image Source : instagram: @duttsanjay

    1968 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री सम्मान से नवाजा था। मुंबई में 25 मई 2005 को दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर उनका निधन हो गया था।