Saturday, May 11, 2024
Advertisement

यूपी-एमपी के बाद अब सूरत में चला 'दादा का बुलडोजर', गैंगस्टर की अवैध संपत्ति जमींदोज

सूरत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए  गैंगस्टर सज्जू कोठरी और उसके भाई आरिफ कोठरी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया है। 

Nirnay Kapoor Reported by: Nirnay Kapoor @nirnaykapoor
Published on: April 22, 2022 10:50 IST
Surat gangster illegal property demolish- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Surat gangster illegal property demolish

सूरत: उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में गैंगस्टर्स पर बुलडोजर चलने के बाद अब गुजरात के सूरत में 'दादा ( CM भूपेंद्र पटेल) का बुलडोजर' चला है। सूरत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए  गैंगस्टर सज्जू कोठरी और उसके भाई आरिफ कोठरी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया है। 

आरिफ कोठारी नाम के डॉन की तलाश में सूरत पुलिस लम्बे समय से जुटी थी और मंगलवार रात को उसे सूरत के रांदेर इलाके में देखा गया जहां पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया था पर स्थानीय लोगों की मदद से वो खुद को छुड़ा कर भाग निकला। इसके बाद कल पुलिस सुभाषनगर इलाके में उसे पकड़ने के लिए उसके क्लब पर पहुंची। यहां उसने पूरी किलेबंदी कर रखी थी और बैरियर बनाए गए थे। इसके बाद पुलिस ने उसकी अवैध संपत्ति को तोड़ कर अंदर घुसने की कोशिश की और इस प्रॉपर्टी को भी नष्ट कर दिया। अब पुलिस जमीन के असली मालिक की भी तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में और मध्य प्रदेश की तरह अब गुजरात पुलिस ने भी डॉन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। खुद को डॉन बताने वाले की प्रॉपर्टी या तो अटैच हो रही है या गैरक़ानूनी होने पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। अब तक सूरत में कुल 16 गुनहगारों की प्रॉपर्टी सीज की गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement