Thursday, May 02, 2024
Advertisement

गुजरात कांग्रेस के पूर्व प्रमुख की पत्नी ने उन पर लगाया घर से निकालने का आरोप

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी की पत्नी रेशमा पटेल ने बुधवार को एक कानूनी नोटिस का जवाब देते हुए आरोप लगाया कि उनके पति कोविड-19 से पीड़ित थे, तब उनकी देखभाल की और ठीक होने के बाद उन्होंने 'लात मारकर' घर से निकाल दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 15, 2021 9:35 IST
गुजरात कांग्रेस के...- India TV Hindi
Image Source : IANS गुजरात कांग्रेस के पूर्व प्रमुख की पत्नी ने उन पर लगाया घर से निकालने का आरोप

गांधीनगर: अपने पति और गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी की पत्नी रेशमा पटेल ने बुधवार को एक कानूनी नोटिस का जवाब देते हुए आरोप लगाया कि उनके पति कोविड-19 से पीड़ित थे, तब उनकी देखभाल की और ठीक होने के बाद उन्होंने 'लात मारकर' घर से निकाल दिया। रेशमा पटेल ने अपने वकील निखिल पी. जोशी के माध्यम से अपने पति के नोटिस के जवाब में कानूनी नोटिस के माध्यम से आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ठीक होने के बाद सोलंकी ने उनसे झगड़ा किया और अपने घर से बाहर निकाल दिया, कपड़े भी नहीं बदलने दिया।

रेशमा ने नोटिस में कहा कि अपने राजनीतिक कद और ताकत का इस्तेमाल करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सोलंकी उन पर तलाक के लिए दबाव बना रहे हैं, जो वह नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा, मैंने सोलंकी के साथ कभी दुर्व्यवहार नहीं किया और मैं उनके साथ रहने के लिए तैयार हूं।

उनके वकील किरण तपोधन ने नोटिस में कहा कि मंगलवार को सोलंकी ने समाचारपत्रों में एक नोटिस प्रकाशित किया था, जिसमें उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी, जो उनकी पत्नी के साथ किसी भी तरह के वित्तीय या अन्य लेनदेन में शामिल थे। तपोधन द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है, रेशमाबेन (सोलंकी की पत्नी) मेरे मुवक्किल के साथ करीब चार साल से नहीं रह रही हैं। वह उनसे अलग रहकर मनमाना व्यवहार कर रही हैं।

नोटिस में कहा गया है, मेरे मुवक्किल ने राजनीतिक और सामाजिक रूप से सम्मानित व्यक्ति होने के नाते किसी को भी अपने नाम और पहचान का दुरुपयोग करके उनकी पत्नी के साथ वित्तीय या ऐसा कोई लेन-देन करने से मना किया है। अगर कोई ऐसा कुछ करता है तो यह मेरे मुवक्किल की जिम्मेदारी नहीं होगी। अगर मेरे मुवक्किल को किसी के बारे में लेनदेन का पता चलता है तो वह उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement