Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बेंगलुरु में 2 और कांग्रेस विधायक कोरोना संक्रमित, पार्टी कार्यालय बंद

कर्नाटक कांग्रेस के और दो विधायक कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, ऐसे में अब कुल मिलाकर तीन कर्मचारियों के वायरस की चपेट में आने के बाद शहर में पार्टी की राज्य इकाई के कार्यालय को बंद कर दिया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 11, 2020 15:28 IST
बेंगलुरु में 2 और...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बेंगलुरु में 2 और कांग्रेस विधायक कोरोना संक्रमित, पार्टी कार्यालय बंद

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस के और दो विधायक कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं, ऐसे में अब कुल मिलाकर तीन कर्मचारियों के वायरस की चपेट में आने के बाद शहर में पार्टी की राज्य इकाई के कार्यालय को बंद कर दिया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पार्टी के प्रवक्ता एम.ए. सलीम ने बताया, "कलबुर्गी जिले में जेवारगी विधानसभा क्षेत्र से हमारी पार्टी के विधायक अजय सिंह और हुबली-धारवाड़ पूर्व सीट से विधायक प्रसाद अब्बैया की कोरोना जांच रिपार्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई। कोविड लिए समर्पित एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।"

कोविड-19 के लक्षणों के साथ तीन कर्मियों के वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद शहर के केंद्र में क्वींस रोड पर स्थित पार्टी कार्यालय को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। सलीम ने कहा, "चूंकि पार्टी ऑफिस कंटेनमेंट एरिया में है, इसलिए तीन कर्मियों के वायरस की चपेट में आने के बाद हमने इसे बंद कर दिया है।"

इनके अलावा, पड़ोस में स्थित तुमकुर जिले में कुनिगल विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के अन्य विधायक एच.डी.रंगनाथ भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और उनका भी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सिंह और अबैय्या 2 जुलाई को आयोजित हुए पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष डी.के.शिवकुमार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे और शिवकुमार भी इसी समारोह में शरीक हुए थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement