Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार के छपरा में स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरा, 11 बच्चे झुलसे, 2 की मौत

बिहार के छपरा से एक बड़े हादसे की खबर है जहां स्कूल वैन पर बिजली की तार गिरने से 11 बच्चे झुलस गए। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत होने की खबर है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 16, 2018 23:43 IST
Chhapra school van tragedy- India TV Hindi
Chhapra school van tragedy

छपरा: बिहार के छपरा से एक बड़े हादसे की खबर है जहां स्कूल वैन पर बिजली का तार गिरने से 11 बच्चे झुलस गए। इस हादसे में 2 बच्चों की मौत होने की खबर है। सारण जिले के बंगाली पट्टी गांव के पास आज एक प्राइवेट स्कूल वैन सड़क पर टूटकर गिरे हुए 11000 वोल्ट के बिजली के तार के संपर्क में आ गयी जिससे उसमें सवार दो बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि बस चालक झुलसकर जख्मी हो गया। 

अनुमंडल अधिकारी (सदर) चेत नारायण राय ने बताया​ कि मृतकों में छात्रा अदिति कुमारी (6) और छात्र रौनक कुमार (5) शामिल हैं। उन्होंने बताया कि ये दोनों बच्चे स्कूल में छुट्टी होने के बाद उक्त बस में अपने घर जा रहे थे तभी उनकी बस तार की चपेट में आ गयी। राय ने बताया कि जख्मी बस चालक उमेश गिरी को इलाज के लिए तथा दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल लाया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement