Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बिहार: प्रॉपर्टी के विवाद में युवकों ने पिता, सौतेली मां एवं सौतेले भाइयों को गोलियों से भूना

संपत्ति का विवाद कभी-कभी खून के रिश्तों पर भी कितना भारी पड़ जाता है इसकी बानगी बिहार के एक गांव में देखने को मिली...

IANS Reported by: IANS
Published on: June 04, 2018 12:32 IST
Representative Image | PTI- India TV Hindi
Representative Image | PTI

सीतामढ़ी: संपत्ति का विवाद कभी-कभी खून के रिश्तों पर भी कितना भारी पड़ जाता है इसकी बानगी बिहार के एक गांव में देखने को मिली। बिहार के सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र में संपत्ति विवाद में रविवार देर रात युवकों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित 2 सौतेले भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 

पुलिस के अनुसार, बंचौरी गांव निवासी रामविलास साव ने दो शदियां की थी। रामविलास अपनी दूसरी पत्नी सुनीता देवी और उसके दो बेटों भोला साव और राहुल साव के साथ एक अलग घर में रहता था जबकि पहली पत्नी मनटुटिया देवी और उसके तीनों बेटे बिट्टू कुमार, पप्पू कुमार और रोहित कुमार बंचौरी गांव में ही दूसरे मकान में रह रहे थे। कहा जा रहा है कि साव ने इन दिनों कुछ जमीन खरीदकर अपनी दूसरी पत्नी के बेटों के नाम कर दी थी, जिससे पहली पत्नी के बेटे नाराज थे। आरोप है कि रात को पहली पत्नी के बेटों ने अपने पिता एवं सौतेली मां सहित दो सौतेले भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी। 

सीतामढ़ी के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) कुमार वीरेंद्र ने सोमवार को बताया कि मृतकों में रामविलास साव (55), उनकी दूसरी पत्नी सुनीता देवी (50) और दूसरी पत्नी के दोनों बेटे भोला साव और राहुल साव शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फरौन कार्रवाई करते हुए हत्याकर भाग रहे तीनों आरोपियों को बेलसंड व लगमा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सीतामढ़ी के सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement