1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिग्विजय सिंह, रणदीप सुरजेवाला को हुआ कोरोना, चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों का किया था दौरा

दिग्विजय सिंह और रणदीप सुरजेवाला को हुआ कोरोना, चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों का किया था दौरा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 16, 2021 10:44 IST
दिग्विजय सिंह और...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिग्विजय सिंह और रणदीप सुरजेवाला को हुआ कोरोना, चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों का किया था दौरा

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्‍यसभा सदस्‍य दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने लिखा, ''मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं फिलहाल अपने दिल्‍ली निवास पर क्‍वारंटीन हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आईसोलेशन (Isolation) में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।'' आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह ने दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार में भी हिस्‍सा लिया था। उनके अलावा चुनाव प्रचार में जुटे कई नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह, कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय टंडन और कांग्रेस के दमोह जिला अध्‍यक्ष मनु मिश्रा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना संक्रमण के बाद सेल्फ आइसोलेशन में गए हैं। बता दें कि सुरजेवाला ने हाल ही में चुनाव प्रचार के लिए कई राज्यों का दौरा किया था। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। सुरजेवाला ने कहा, ‘‘आज सुबह जांच में मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। पिछले पांच दिनों के भीतर अगर कोई भी मेरे संपर्क में आया है तो पृथक-वास में रहे और जरूरी सावधानी बरते।’’

इनके अलावा अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर में कोरोना के हल्के लक्षण है जिसके बाद उन्होंने घर पर खुद को आइसोलेट कर दिया है।

वहीं, आपको बता दें कि देश में कोरोना की सुनामी हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है तो मौत का सबसे बड़ा अटैक भी कर रही है। पिछले 24 घंटे में सारे आंकड़े पीछे छूट गए हैं। कोरोना का कांटा 2 लाख 17 को भी पार कर गया है जबकि क़रीब 1200 ज़िंदगी 24 घंटे में ख़त्म हो गई है। महाराष्ट्र में कोरोना का तांडव जारी है तो दिल्ली और यूपी तक कोरोना बेहिसाब मौत बांट रहा है। हालात इतने खराब हैं कि सरकारें लगातार मंथन कर रही हैं। कोरोना कंट्रोल के फॉर्मूले को लेकर आज केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दिल्ली के सबसे बड़े अस्पताल एम्स में डॉक्टरों के साथ मीटिंग भी की है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X