Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार किया, सागर हत्याकांड में थे शामिल

दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये चारों आरोपी काला असौदा गैंग के सदस्य है और पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में शामिल थे।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: May 26, 2021 9:39 IST
दिल्ली पुलिस ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार किया, सागर हत्याकांड में थे शामिल

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये चारों आरोपी काला असौदा गैंग के सदस्य हैं और पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में शामिल थे। इन चारों के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी था। इनकी गिरफ्तारी कंझावला इलाके से हुई। दिल्ली पुलिस की टीम ने खुफिया जानकारी के आधार पर एक्शन लेते हुए इन चारों को गिरफ्तार कर लिया है। इन चारों के नाम भूपिंदर, मोहित, गुलाब और मनजीत है। इनमें मनजीत रोहतक का रहनेवाला है जबकि भूपिंदर, मोहित और गुलाब हरियाणा के झज्जर के रहनेवाले हैं। 

ये चारों सागर धनकड़ हत्याकांड में सुशील पहलवान के साथ थे। इन चारों ने 4 मई की रात को छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनकड़ के साथ जो कुछ हुआ किस तरीके से साजिश रची गई किस तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया उसका खुलासा दिल्ली पुलिस के सामने किया है। दरअसल दिल्ली पुलिस को एक खुफिया सूचना मिली थी कि काला सौदा गैंग और नीरज बवाना गैंग के चार सदस्य सागर पहलवान की हत्या में शामिल है और यह लोग घेवरा गांव में अपने  साथी काला से मिलने आने वाले हैं। इसी जानकारी के आधार पर दिल्ली पुलिस ने घेवरा रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैप लगाया और इन चारों को गिरफ्तार कर लिया। 

गौरतलब है कि 4 मई की रात को सागर पहलवान को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जमकर पीटा गया था जिसके बाद उसकी अस्पताल में मौत हो गई थी दिल्ली पुलिस ने इस मामले में सुशील पहलवान को मुख्य आरोपी बनाया है और इस वक्त सुशील पहलवान अपने साथी अजय के साथ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की रिमांड पर है

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement