Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

#UriAttack: पाक कलाकारों को MNS की धमकी, '48 घंटे में छोड़ो हिंदुस्तान'

मुंबई: उरी हमले के बाद भारत पाकिस्तान के बीच बढ़े हुए तनाव का असर बॉलीवुड तक भी पहुंच गया है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुए

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 23, 2016 17:07 IST
raj thackeray- India TV Hindi
raj thackeray

मुंबई: उरी हमले के बाद भारत पाकिस्तान के बीच बढ़े हुए तनाव का असर बॉलीवुड तक भी पहुंच गया है। राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुए 48 घंटे के अंदर देश छोड़ देने का अल्टीमेट दिया है। एमएनएस ने कहा कि या तो सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़े दें वरना उनके कार्यकर्ता भारत में रह रहे पाकिस्तानियों को खुद पकड़कर बाहर करेंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

MNS का अल्टीमेटम

मुंबई में एमएनएस के नेता अमेय खोपकर ने महाराष्ट्र में रहने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में शहर छोड़ने की धमकी दी है। खोपकर ने ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। एमएनएस ने कहा है कि लॉ एंड ऑर्डर खराब नहीं करना चाहते इसलिए वक्त दिया जा रहा है।

कई फिल्मों पर पड़ सकता है असर

वहीं मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर देवेन भारती ने बयान जारी करके कहा है कि जितने भी विदेशी नागरिक वैध दस्तावेज़ों के साथ मुंबई में हैं उन्हें डरने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें जब भी ज़रूरत होगी पर्याप्त सुरक्षा दी जाएगी। एमएनएस ने ये भी धमकी दी है कि जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होगें उन फिल्मों को रिलीज़ नहीं होने दिया जाएगा। इससे कई फिल्मों पर असर पड़ सकता है।

Also read:

इस धमकी के बाद करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल और शाहरुख खान की फिल्म रईस की रिलीज खतरे में पड़ सकती है। क्योंकि दोनों फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार किरदार निभा रहे हैं। ए दिल है मुश्किल में फवाद खान हैं तो वही रईस  में पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा रोल कर रही हैं।

मुंबई में काम करने वाले या यहां अक्सर आने जाने वाले पाकिस्तानी कलाकारों में अभिनेता फवाद खान, अली जफर, आतिफ असलम, शफाकत अमानत अली खान, राहत फतेह अली खान, सलमान अहमद, माहिरा खान और अली अजमत शामिल हैं।

मनसे की उपाध्यक्ष शालिनी ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ जहां भी फिल्म और टेलीविजन शो की शूटिंग होगी, पार्टी के कार्यकर्ता 48 घंटों बाद उन्हें रोकेंगे। शालिनी ने कहा, "यह कोई मामूली धमकी नहीं है, बल्कि करण जौहर जैसे निर्माताओं को सीधी चुनौती है, जो पाकिस्तानी कलाकारों को बढ़ावा देते हैं। हम सभी प्रोडक्शन हाउस को पाकिस्तानी कलाकारों को काम नहीं देने को लेकर पत्र लिखने जा रहे हैं।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement