Friday, April 26, 2024
Advertisement

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया

पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास स्थित अग्रिम चौकियों और गांवों पर अकारण गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 06, 2020 13:32 IST
ceasefire violation, Pakistani troops, International Border- India TV Hindi
Image Source : FILE Pakistan violates ceasefire along IB in J&K's Kathua

जम्मू। पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास स्थित अग्रिम चौकियों और गांवों पर अकारण गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि करोल मटराई और चंदवा में सीमा पार से गोलीबारी देर रात करीब 12.45 बजे शुरू हुई।

सीमा की निगरानी कर रहे सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी तड़के तीन बजे तक जारी रही लेकिन भारतीय पक्ष की ओर से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। गोलीबारी से सीमावर्ती इलाके निवासियों में दहशत फैल गई, जो अपनी सुरक्षा के लिए भूमिगत बंकरों में रात बिताने को मजबूर हुए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement