Monday, April 29, 2024
Advertisement

Chemical Factory Blast: केमिकल फैक्ट्री हुआ धमाका, 7 मजदूर घायल, इलाके में फैला घना धुआं

Chemical Factory Blast: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बुधवार को एक केमिकल फैक्ट्री में हुए विस्फोट में सात मजदूर घायल हो गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Updated on: August 24, 2022 22:39 IST
Chemical Factory Blast- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Chemical Factory Blast

Chemical Factory Blast: तेलंगाना के नलगोंडा जिले में बुधवार को एक केमिकल फैक्ट्री में हुए विस्फोट में सात मजदूर घायल हो गए। घटना चित्याला प्रखंड के वेलिमिनेडु गांव स्थित हिंदिस लैब में हुई। विस्फोट से प्लांट में भीषण आग लग गई। पूरे इलाके में घना धुआं फैल गया।

दमकल की गाड़ियां प्लांट में पहुंचीं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही थीं। विस्फोट और आग से कर्मचारियों में दहशत फैल गई। प्लांट के पास रिहायशी इलाकों में रहने वाले लोगों में भी दहशत है।

Chemical Factory Blast

Image Source : ANI
Chemical Factory Blast

दिल्ली: फैक्ट्री में आग, एक व्यक्ति की मौत

वहीं, पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक इलाके में बुधवार को दिल्ली नगर निगम (MCD) कार्यालय के पास स्थित एक फैक्ट्री में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने का कारण अब तक पता नहीं चल सका है, हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है। 

दिल्ली अग्नि शमन सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि एक व्यक्ति को बचाने के बाद लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। गर्ग ने कहा, "फैक्ट्री में आग लगने की सूचना दोपहर 12 बजकर 57 मिनट पर मिली और कुल 9 दमकल वाहनों को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement