Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Karnataka News: कांग्रेस नेता सिद्धारमैया की गाड़ी पर महिला ने फेंक कर मारी रुपयों की गड्डी, केरूर हिंसा में घायल हुआ था पति; VIDEO

Karnataka News: केरूर हिंसा में घायल हुए एक व्यक्ति की पत्नी ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को ओर से दिए गए राहत राशि के पैसों को उनकी गाड़ी पर ही वापस फेंक दिए। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया केरूर हिंसा में घायल हुए लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Updated on: July 16, 2022 6:18 IST
Woman threw relief amount on Siddaramaiahs' car - India TV Hindi
Image Source : ANI Woman threw relief amount on Siddaramaiahs' car

Highlights

  • हिंसा पीड़िता ने मुआवजा लेने से किया इनकार
  • सिद्धारमैया की गाड़ी पर फेंकी मुआवजा राशि
  • अस्पताल में मिलने गए थे कांग्रेस नेता सिद्धारमैया

Karnataka News: केरूर हिंसा में घायल हुए एक व्यक्ति की पत्नी ने कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को ओर से दिए गए राहत राशि के पैसों को उनकी गाड़ी पर ही वापस फेंक दिए। कांग्रेस नेता सिद्धारमैया केरूर हिंसा में घायल हुए लोगों से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इसी दौरान घायलों में से एक व्यक्ति की पत्नी ने सिद्धारमैया की गाड़ी पर दी गई राहत राशि को फेंक दिया। बीजेपी नेताओं ने इस घटना को कांग्रेस पार्टी की तुष्टीकरण की राजनीति पर जनता का जवाब बताया है। 

घायल व्यक्ति की पत्नी का फूटा गुस्सा

सिद्धारमैया की गाड़ी पर पैसे फेंकने वाली मोहम्मद हनीफ़ की पत्नी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम केवल न्याय चाहते हैं, कोई मुआवजा या सहानुभूति नहीं। महिला ने कहा कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वह किसी और के साथ नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं सिद्धारमैया या वोट मांगने आने वाले किसी भी नेता से हर दिन राहत की भीख नहीं मांग सकती। 

महिला ने आगे कहा कि हिंसा में घायल होने के बाद मेरे पति को कम से कम एक साल का बेड रेस्ट लेना होगा। अब मेरे परिवार की देखभाल कौन करेगा? महिला ने कहा कि मैं केवल न्याय मांग रही हूं, मुझे न्याय चाहिए, मुआवजा या सहानुभूति नहीं।

हिंसा में घायलों से मिलने गए थे सिद्धारमैया 
बता दें कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया केरूर में हुई ह‍िंसक झड़प में घायल लोगों से मिलने अस्पताल गए थे। अल्पसंख्यक समुदाय के घायलों को कस्बे के अशीरवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिद्धारमैया ने चारों घायलों को दो-दो लाख रुपये का मुआवजा दिया, लेकिन पीड़ितों और उनके परिजनों ने पैसे लेने से इनकार कर दिया और उनसे शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति में सुधार करने में मदद करने का आग्रह किया।

केरूर में 10 दिन पहले हुई थी हिंसा
गौरतलब है कि 6 जुलाई को हिंदू जागरण वेदिक के एक सदस्य को चाकू मारने की घटना सामने आई थी। इसके बाद केरूर शहर में ह‍िंसक झड़प देखने को मिली थी। छेड़खानी का विरोध करने पर अरुण कट्टिमणि को चाकू मार दिया गया था। उसके दो दोस्तों पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया था। इससे समूहों के बीच झड़प हो गई और घटना में मुस्लिम समुदाय के पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घटना के संबंध में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है और 15 अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement