1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगे,पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगे, पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान नड्डा चुनाव प्रभारी, राज्य प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के आला नेताओं के साथ बैठक कर राज्य की चुनावी परिस्थितियों पर विचार-विमर्श करेंगे 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2021 6:46 IST
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगे, पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित - India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर गोवा जाएंगे, पार्टी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित 

Highlights

  • जेपी नड्डा बुधवार को देर शाम गोवा पहुंचेंगे
  • गुरुवार को नड्डा चुनावी मुहिम में लगे कार्यकर्ताओं के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे
  • चुनावी रणनीति और चुनाव से जुड़े मुद्दों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विचार-मंथन करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर गोवा जा रहे हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, गोवा दौरे के दौरान नड्डा प्रबुद्ध वर्ग के साथ संवाद की मुहिम के तहत डॉक्टरों के एक सम्मेलन को संबोधित करने के साथ-साथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा बुधवार को देर शाम गोवा पहुंचेंगे। प्रबुद्ध वर्ग के साथ संवाद करने की पार्टी की रणनीति के मुताबिक नड्डा बुधवार रात को ही राज्य के डॉक्टरों के साथ संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम में एलोपैथिक, होम्योपैथिक और आयुर्वेदिक समेत विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लगभग 300 डॉक्टर शामिल होंगे।

गोवा दौरे के दूसरे दिन गुरुवार को नड्डा चुनावी मुहिम में लगे कार्यकर्ताओं के साथ कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के इस दौरे को गोवा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान नड्डा चुनाव प्रभारी, राज्य प्रभारी, मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के आला नेताओं के साथ बैठक कर राज्य की चुनावी परिस्थितियों पर विचार-विमर्श करेंगे और साथ ही पार्टी की चुनावी रणनीति और चुनाव से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे।

साल 2017 के विधानसभा चुनाव में नंबर के मामले में कांग्रेस से पिछड़ने वाली भाजपा इस बार अपने दम पर प्रचंड बहुमत के साथ राज्य में सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर चुनावी मैदान में उतरने जा रही है। कांग्रेस और राज्य के अन्य पुराने क्षेत्रीय दल तो पहले से ही चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पूरी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरकर गोवा की चुनावी जंग को काफी दिलचस्प बना दिया है।

गोवा पहुंचने से पहले जेपी नड्डा बुधवार को दिन में ही तमिलनाडु दौरे पर कोयंबटूर भी पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि नड्डा कोयंबटूर हवाईअड्डे पर स्वागत कार्यक्रम के बाद सीधे तिरुपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। तिरुपुर में नड्डा पार्टी के नए जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही इरोड, तिरुनेलवेल्ली और तिरुपत्तूर के भी भाजपा के नए जिला कार्यालयों का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उद्घाटन करेंगे।

नड्डा तमिलनाडु में पार्टी के कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे, एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और उसके बाद गोवा के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हो जाएंगे।

इनपुट-भाषा

bigg boss 15