Thursday, May 02, 2024
Advertisement

PM मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है: उमर अब्दुल्ला

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर आज प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता में तीन साल रहने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नही

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: September 03, 2017 19:51 IST
omar abdullah- India TV Hindi
omar abdullah

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर आज प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता में तीन साल रहने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नहीं है।

वह उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें कहा गया था कि किसी भी पत्रकार को मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह क्या योजना बना रहे हैं इसके बारे में कोई भनक नहीं थी। मंत्रिपरिषद में फेरबदल आज सुबह हुआ।

उमर ने ट्विटर पर लिखा, प्रधानमंत्री के तौर पर तीन साल से अधिक समय हो गए हैं लेकिन नरेंद्र मोदी की चौंका देने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है और उसे कोई चुनौती नहीं है। वह कभी भी लोगों को चौंकाने में विफल नहीं होते हैं।

सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति का उल्लेख करते हुए निर्मला सीतारमण को अपनी बधाई में उमर ने कहा कि हाई टेबल पर लैंगिक संतुलन स्थापित हो गया है। सीतारमण को रक्षा मंत्री बनाया गया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, वाह। राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) से सुरक्षा मामलों की मंत्रिमंडलीय समिति की सीट पर। शानदार सफर। निर्मला सीतारमण जी बहुत अच्छा। एक बेहद प्रतिष्ठित जिम्मेदारी। बधाई और आपको अपनी नई जिम्मेदारी के लिए निर्मला सीतारमण जी शुभकामनाएं। उन्होंने कहा, मंत्रिपरिषद में भले ही लैंगिक संतुलन नहीं हो, लेकिन हाई टेबल पर निश्चित तौर पर है। बहुत बढ़िया नरेंद्र मोदी जी।

राज्यवर्द्धन राठौर को देश का नया खेल मंत्री बनाए जाने पर टिप्पणी करते हुए उमर ने कहा, क्षेत्र की जानकारी और उम्र भी उनके साथ है। खेल एवं युवा मामलों को देखने के लिये राठौर शानदार पसंद।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता ने नया रेल मंत्री नियुक्त किये जाने के लिये पीयूष गोयल को भी बधाई दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि जम्मू कश्मीर में कटराबनिहाल रेल लिंक को वह प्रोत्साहन देंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement