Monday, April 29, 2024
Advertisement

अजित पवार मामले में पोस्टर वॉर शुरू, शरद पवार को दिखाया 'बाहुबली'

इस पोस्टर में शरद पवार की पीठ पर प्रफुल्ल पट्टेल को तलवार से हमला करते हुए दिखाया गया है। यह तस्वीर फिल्म बाहुबली के पोस्टर से ली गई है जिसमें कटप्पा बाहुबली की पीठ में तलवार मारता है।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Avinash Rai Published on: July 06, 2023 10:34 IST
Posters war in delhi for sharad pawar potrayed as Bahubali in Ajit Pawar case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शरद पवार के लिए दिल्ली में लगे पोस्टर

एनसीपी प्रमुख शरद पवार से बगावत कर अजित पवार महाराष्ट्र उपमुख्यमंत्री बन चुके हैं। ऐसे में अब पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है। इससे पहले एनसीपी के पोस्टर पर दिख रहे अजित पवार की तस्वीर को मिटाने की खबर सामने आ चुकी है। लेकिन अब दिल्ली में आज शरद पवार 3 बजे एनसीपी की अहम बैठक करने वाले हैं। इस बैठक से पूर्व उनके घर के बाहर एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में शरद पवार की पीठ पर प्रफुल्ल पट्टेल को तलवार से हमला करते हुए दिखाया गया है। यह तस्वीर फिल्म बाहुबली के पोस्टर से ली गई है जिसमें कटप्पा मामा बाहुबली की पीठ में तलवार मारता है। 

शरद पवार के समर्थन में पोस्टर वॉर

बता दें कि अजित पवार द्वारा खुद को एनसीपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित किया गया है। ऐसे में गुरुवार को शरद पवार दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करने वाले हैं। यह बैठक 3 बजे शुरू होगी। इस बैठक में शामिल होने के लिए शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले दोनों निकल चुके हैं। इस बैठक में जयंत पाटिल, सुप्रिया सुले, शरद पवार समेत एनसीपी के कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे। एनसीपी की फूट अब पार्टी अधिकार तक पहुंच आई है। चाचा-भतीजे दोनों द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि उनके पास ज्यादा विधायकों का समर्थन है

पार्टी पर किसका अधिकार

पार्टी पर अधिकार की जंग अब चुनाव आयोग के दरवाजे तक पहुंच गई है। अजित पवार गुट का कहना है कि उनके पास 40 विधायकों और सांसदों का समर्थन है। इस बाबत अजित पवार गुट द्वारा चुनाव आयोग में हलफनामा भी दर्ज किया गाय है। इस हलफनामें कहा गया है कि हमारे पास पार्टी के सबसे ज्यादा विधायकों का समर्थन है। ऐसे में अजित पवार गुट ने एनसीपी पर अपना दावा ठोक दिया है। एनसीपी से बगावत कर चुके अजित पवार ने खुद को एनसीपी का अध्यक्ष घोषित कर दिया है। उन्होंने शरद पवार को लेकर कहा है कि आपकी उम्र बहुत हो गई है। आप बस आशीर्वाद दीजिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement