Monday, May 06, 2024
Advertisement

Lockdown: मुस्लिम महिला ने अपने नवजात बच्चे का नाम रखा 'रणविजय', वजह जानकर यूपी पुलिस की तारीफ कर उठेंगे आप

बरेली में तमन्ना नाम की गर्भवती महिला अस्पतलात में एडमिट थी, जबकि उसके पति लॉकडाउन की वजह से नोएडा में फंसे हुए थे। ऐसे जरूरत के समय में उसे अस्पताल तक पहुंचाने वाला भी कोई नहीं था।

Saurabh Srivastava Reported by: Saurabh Srivastava
Updated on: March 26, 2020 18:58 IST
lockdown- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बच्चे को जन्म देने के बाद महिला ने किया यूपी पुलिस का शुक्रिया

बरेली. कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन का ऐलान किया गया है। लॉक डाउन की घोषणा के बाद देश के ज्यादातर लोग सरकार के फैसले के साथ खड़े हैं और सरकार के हर निर्देश का पालन भी कर रहे हैं, लेकिन कई जगह लॉक डाउन की वजह से लोगों को परेशानी का भी सामना करना पड़ा रहा है। ऐसी ही एक परेशान मुस्लिम महिला की मदद की नोएडा पुलिस के अधिकारी रणविजय सिंह ने, जिसके बाद महिला ने अपने नवजात बच्चे का नाम उनके नाम पर रणविजय रख दिया।

दरअसल बरेली में तमन्ना नाम की गर्भवती महिला अस्पतलात में एडमिट थी, जबकि उसके पति लॉकडाउन की वजह से नोएडा में फंसे हुए थे। ऐसे जरूरत के समय में उसे अस्पताल तक पहुंचाने वाला भी कोई नहीं था। ऐसे समय में नोएडा पुलिस और बरेली पुलिस ने मिलकर महिला की मदद की और उनके पति को बरेली पहुंचाने में मदद की। आपको बता दें कि महिला ने बेटे को जन्म दिया है। पुलिस का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस खाकी में भगवान का रूप है। उन्होंने खासतौर पर नोएडा पुलिस के एडिश्नल डीसीपी रणविजय सिंह का शुक्रिया किया है।  

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement