1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. शाहीन बाग बनाने की गलतफहमी ना पालें ओवैसी, पीड़ा है तो चले जाएं पाकिस्तान: मोहसिन रजा

शाहीन बाग बनाने की गलतफहमी ना पालें ओवैसी, पीड़ा है तो चले जाएं पाकिस्तान: मोहसिन रजा

मोहसिन रजा ने कहा, "आपके पुर्वजों ने पाकिस्तान बनाना था, उसे बना लिया, अगर ज्यादा पीड़ा है तो जा सकते हैं, आपको देश में कोई पकड़कर नहीं बैठा है।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 22, 2021 23:01 IST
शाहीन बाग बनाने की गलतफहमी ना पालें ओवैसी, पीड़ा है तो चले जाएं पाकिस्तान: मोहसिन रजा- India TV Hindi
Image Source : FILE शाहीन बाग बनाने की गलतफहमी ना पालें ओवैसी, पीड़ा है तो चले जाएं पाकिस्तान: मोहसिन रजा

Highlights

  • मोहसिन रजा की ओवैसी को सलाह
  • मोहसिन रजा ने कहा, 'गलतफहमी न पालें ओवैसी'
  • मोहसिन रजा बोले- कोई पीड़ा है तो पाकिस्तान चले जाओ

लखनऊ: योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी को उनके शाहीन बाग वाले बयान पर पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। मोहसिन रजा ने कहा, "औवैसी के पुर्वजों ने देश को बांटा है, आज वो बोल रहे हैं कि CAA और NRC नहीं हटेगा तो हम देश में एक और शाहीन बाग बना देंगे। अब वो दौर नहीं है, यूपी में योगी के नेतृत्व की सरकार है, यहां कानून का राज है।"

मोहसिन रजा ने कहा, "इसलिए गलतफहमी ना पालिए कि कोई शाहीन बाग देश में बन जाएगा।" इसके साथ ही,  मोहसिन रजा ने कहा, "आपके पुर्वजों ने पाकिस्तान बनाना था, उसे बना लिया, अगर ज्यादा पीड़ा है तो जा सकते हैं, आपको देश में कोई पकड़कर नहीं बैठा है।"

गौरतलब है कि ओवैसी ने कहा, "मैं पीएम मोदी और बीजेपी से कृषि कानूनों की तरह CAA भी रद्द करने की अपील करता हूं क्योंकि यह संविधान के खिलाफ है." इसके साथ ही, उन्होंने कहा था, ""अगर वह एनपीआर, एनआरसी कानून बनाएंगे, तो हम सड़कों पर उतरेंगे और एक और शाहीन बाग सामने आएगा."

वहीं, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी ओवैसी पर हमला किया। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ठओवैसी का काम ही है बांटने का। ओवैसी विभाजन की राजनीति करते हैं। जैसा कांग्रेस करती है। उनकी अपनी दुकान है, अगर वह लकीर नहीं खींचेगा तो चलेगी कैसे? टुकड़े टुकड़े गैंग में सभी शामिल हैं। अब इनके पास मुद्दे बचे नहीं है निहत्थे हो गए हैं।"

bigg boss 15