Monday, April 29, 2024
Advertisement

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, बीच सड़क पर रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

विवाद यहां से शुरू हुआ था कि वरुण अपनी कार एक अन्य कार के पास खड़ी कर दी थी, जिससे उसका दरवाजा नहीं खुल पा रहा था। इसी मामले को लेकर दूसरी कार से आए लोगों का वरुण से झगड़ा हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 26, 2022 22:54 IST
रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA रिटायर्ड पुलिसकर्मी के बेटे की हत्या

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पार्किंग विवाद को लेकर दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के बेटे की ईंट से ताबड़तोड़ हमला करके हत्या कर दी गई। पुलिस ने जानकारी दी कि जिस जगह पर यह घटना हुई वह दिल्ली सीमा से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर है। पुलिस सूत्रों ने आज बुधवार को बताया कि दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर कुंवरपाल सिंह का बेटा वरुण मंगलवार की रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र में एक ढाबे पर खाना खाने गया था और उसने अपनी कार एक अन्य कार के पास खड़ी कर दी थी, जिससे उसका दरवाजा नहीं खुल पा रहा था। 

दूसरे पक्ष के लोगों ने सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ हमले किए

उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर दूसरी कार से आए लोगों का वरुण से झगड़ा हो गया, जिसने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि वरुण को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू

अपर पुलिस अधीक्षक (द्वितीय) ज्ञानेंद्र सिंह  ने बताया कि इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस की पांच टीमें हमलावरों का पता लगाने के लिए लगाई गई हैं। घटना के एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे पीड़ित स्तब्ध हालत में सड़क पर पड़ा है और हमलावर उस पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं। 

पत्नी को मोहन नगर बस स्टैंड पर छोड़ने गया था वरुण

मारे गए युवक के पिता कंवर पाल ने अपनी शिकायत में कहा कि 35 वर्षीय वरुण उर्फ अरुण अपनी पत्नी अंजलि को मोहन नगर बस स्टैंड पर छोड़ने गया था, क्योंकि वह मंगलवार की शाम करीब 4:45 बजे भाई दूज उत्सव मनाने के लिए अपने माता-पिता के घर जा रही थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात करीब 9:15 बजे उनके भतीजे अनिरुद्ध को उन्हीं के गांव के रहने वाले दीपक का फोन आया कि वरुण गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनकी कार को कुछ अज्ञात लोगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है और उन्हें बेरहमी से पीटा है। 

छोटा भाई होटल पहुंचा, जहां वरुण खून से लथपथ था

खबर मिलने के बाद उनका छोटा बेटा पड़ोसी के साथ होटल पहुंचा, जहां उन्होंने वरुण को खून से लथपथ पाया। उन्होंने बताया कि वे तुरंत उसे उत्तर पूर्वी दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए जहां उपस्थित डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने शिकायत में कहा कि जब हाथापाई हुई, तो उनके बेटे के दो दोस्त- दीपक और संजय उनकी कार में उनके साथ थे और उन्होंने भी उनके साथ खाना खाया था। 

'पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चलेगा'

पिता ने शिकायत में कहा कि वरुण को अस्पताल ले जाने या पुलिस को सूचना देने के बजाय दोनों वहां से भाग गए। पिता की शिकायत पर पुलिस ने दो दोस्तों और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। सिंह ने कहा कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली है। पुलिस की टीमें उस कार का पता लगा रही हैं, जिसमें वे उसे मारकर भागे थे।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement