Monday, May 06, 2024
Advertisement

रांगी के जंगलों में आतंकी और सेना के बीच हुई मुठभेड़, 2 जवान हुए घायल

जम्मू कश्मीर में आतंकी और सेना के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में सेना के 2 जवान घायल हो गए हैं।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: April 24, 2024 10:59 IST
jammu kashmir- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB रांगी के जंगलों में आतंकी और सेना के बीच हुई मुठभेड़

जम्मू कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बांदीपोरा के रांगी जंगल में आतंकवादियों और सेना के बीच थोड़ी देर गोलीबारी हुई है। इस मुठभेड में सेना के 2 जवान घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, जवानों के कंधे में चोट आई, अभी दोनों की हालत स्थिर है। इस मामले पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, आतंकवादियों की मौजूदगी के इनपुट के बाद सेना बांदीपोरा के ऊपरी इलाकों रांगी जंगलों में तलाश कर रही है।

आतंकियों ने जवानों पर की फायरिंग

पुलिस अधिकारी ने कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की, जिसमें दो सैनिक मामूली रूप से घायल हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, दोनों सुरक्षित हैं। इस बीच और अधिक सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और छिपे हुए आतंकवादियों की तलाश तेज कर दी गई है।

बीते दिन सरकारी कर्मचारी की हत्या की

गौरतलब है कि बीते दिन राजौरी में आंतकियों ने एक सरकारी कर्मचारी मोहम्मद रज्जाक की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद सेना ने अपनी तलाश तेज कर दी थी। पुलिस ने बताया कि जांच में ये पता लगा कि इस घटना में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी अबु हमजा का हाथ है। इसके बाद पुलिस ने आतंकी पर इनाम रख दिया। पुलिस ने सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की है।

ये भी पढ़ें:

जम्मू कश्मीर: राजौरी हत्याकांड मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, रखा 10 लाख का इनाम भी

Lok Sabha Elections 2024: ‘दुश्मनी’ में बदल गई ‘दोस्ती’! उमर अब्दुल्ला ने BJP का नाम लेकर PDP पर साधा निशाना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement