Monday, April 29, 2024
Advertisement

जल्द ही मेरे घर ‘सरकारी मेहमान’ आ सकते हैं, नवाब मलिक का Tweet

नवाब मलिक ने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने यहां उनके आवास पर रेकी करने की कोशिश की थी और उनके तथा उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सूचना जुटाने की कोशिश की थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 11, 2021 6:40 IST
nawab malik- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) जल्द ही मेरे घर ‘सरकारी मेहमान’ आ सकते हैं: नवाब मलिक

Highlights

  • कुछ अज्ञात लोगों ने आवास पर रेकी करने की कोशिश की थी- मलिक का दावा
  • केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही- मलिक

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार रात कहा कि उन्हें पता चला है कि कुछ ‘‘सरकारी मेहमान’’ जल्द ही उनसे मिलने आ रहे हैं। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता ने ट्वीट किया, ‘‘साथियों, मैंने सुना है कि आज या कल में मेरे घर सरकारी मेहमान आने वाले हैं, हम उनका स्वागत करते हैं। डरना मतलब रोज-रोज मरना, हमें डरना नहीं, लड़ना है। गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से।’’

उन्होंने पिछले महीने दावा किया था कि कुछ अज्ञात लोगों ने यहां उनके आवास पर रेकी करने की कोशिश की थी और उनके तथा उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सूचना जुटाने की कोशिश की थी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि कुछ केंद्रीय एजेंसियां ​​उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रही हैं।

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) और उसके मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को नशीली दवाओं के विरोधी एजेंसी द्वारा एक क्रूज जहाज पर छापा मारने और अक्टूबर में कुछ प्रतिबंधित पदार्थ बरामद करने का दावा करने के बाद मलिक ने निशाना बनाया था।

इस मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन और कुछ अन्य को गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। मलिक ने दावा किया था कि एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी आर्यन खान से पैसे निकालने की एक चाल थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement