Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. भारतीय कंपनी एम-टेक ने लॉन्‍च किए दो फीचर फोन, कीमत है इनकी 1250 और 1199 रुपए

भारतीय कंपनी एम-टेक ने लॉन्‍च किए दो फीचर फोन, कीमत है इनकी 1250 और 1199 रुपए

घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी एम-टेक मोबाइल ने मंगलवार को दो नए फीचर फोन लॉन्‍च किए। रागा और वी10 ब्रांड नाम के इन मॉडल की कीमत क्रमश: 1,250 रुपए और 1,199 रुपए है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 03, 2018 17:56 IST
mtech phone- India TV Paisa
Photo:MTECH PHONE

mtech phone

नई दिल्ली। घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी एम-टेक मोबाइल ने मंगलवार को दो नए फीचर फोन लॉन्‍च किए। रागा और वी10 ब्रांड नाम के इन मॉडल की कीमत क्रमश: 1,250 रुपए और 1,199 रुपए है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि दोनों फोन डुअल सिम की सुविधा के साथ आएंगे तथा इनमें 2.4 इंच क्वार्टर क्वार्टर वीडियो ग्राफिक्स ऐ डिस्प्ले, एफएम, एमपी3, वीडियो प्लेयर, ब्लूटूथ, ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग, मोबाइल ट्रेकर और टॉर्च की सुविधा दी गई है।

एम-टेक इंफोर्मेटिक्स के सह संस्थापक गौतम कुमार जैन ने कहा कि दोनों मॉडलों में काफी उपयोगी सुविधाएं दी गई हैं। उपभोक्ताओं को शक्तिशाली बैटरी बैक-अप, बेहतरीन मल्टीमीडिया अनुभव, स्लिम और ठोस डिजाइन वाले ये फोन बहुत ही कम कीमत में उपलब्ध हैं।

जहां रागा डुअल डिजिटल सेल्फी कैमरा से लैस है, वहीं वी10 डिजिटल में प्राइमरी कैमरा दिया गया है। दोनों फोन में 32 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी की सुविधा है तथा बैटरी की क्षमता 1600 एमएएच है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement